रायगढ़ में जुआ खेल रहे युवक ने पुलिस को देखकर तालाब में लगाई छलांग, डूबने से मौत; ग्रामीणों ने पुलिस पर लगाए आरोप

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
रायगढ़ में जुआ खेल रहे युवक ने पुलिस को देखकर तालाब में लगाई छलांग, डूबने से मौत; ग्रामीणों ने पुलिस पर लगाए आरोप

RAIGARH. जिले के खरसिया क्षेत्र के एक गांव में बड़ी घटना हुई है। गांव में तालाब के किनारे कुछ लोग जुआ खेल रहे थे कि तभी सिविल ड्रेस में पुलिस पहुंच गई। इससे जुआरियों में भगदड़ मच गई, इसी बीच 1 युवक ने पुलिस से बचने के लिए तालाब में छलांग लगा दी जिससे वो पानी में डूब गया। इससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने गोताखोरों की मदद से उसकी लाश बाहर निकाली। युवक की मौत से ग्रामीणों में भारी आक्रोश है। ग्रामीणों ने पुलिस पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। ग्रामीणों का कहना है कि पुलिस रात में युवक को खोजती तो वो बच जाता।





दिवाली से पहले लग रहा जुएं का फड





मामला खरसिया थाना क्षेत्र के हालाहुली गांव का है। इन दिनों पुलिस को सूचना मिल रही है कि दिवाली से पहले गांवों में जुए का फड़ लग रहा है, जहां लोग ताश के जरिए जुआ खेलकर छोटा- बड़ा दांव लगाकर रहे हैं। 





सिविल ड्रेस में पुलिस ने मारा छापा





लिहाजा पुलिस की टीम सिविल ड्रेस में अलग- अलग गांव पहुंच रही है। इसी सिलसिले में खरसिया थाना प्रभारी अपनी टीम के साथ हालाहुली गांव पहुंचे थे। यहां एक तालाब के किनारे जुआरियों का मजमा लगा हुआ था। टीम उनके बीच ही पहुंच गई और धरपकड़ शुरू की तो लोग समझ गए कि वे पुलिस वाले हैं। इससे मौके पर अफरा-तफरी मच गई। लोग इधर-उधर भागने लगे। 





तालाब में युवक ने लगाई छलांग





पुलिस को देखकर गांव का 38 वर्षीय युवक जगदीश राठिया ने तालाब में छलांग लगा दी। इससे वह डूब गया। परिजनों और गांववालों ने उसकी तलाश करने की कोशिश की पर कुछ पता नहीं चला। वहीं अगले दिन पुलिस ने गोताखोरों की मदद से उसकी तलाश की तो उसका शव बरामद हो गया। उसे पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।





रात में युवक को खोजती पुलिस तो बच जाती जान





इस बीच ग्रामीणों का कहना है कि रात में ही पुलिस उसकी तलाश में जुट जाती और गोताखोरों की मदद लेती तो जगदीश की जान बच जाती। महज उसकी लाश बरामद करने के लिए ही एक दिन बाद का इंतजार किया गया। इसे लेकर गांववालों में खासा आक्रोश है।







 



पुलिस पर आरोप रायगढ़ में तालाब में डूबा युवक पुलिस का जुआरियों पर शिकंजा Youth drowned pond Raigad police crack down on gamblers accuse police