छत्तीसगढ़ में ''आप'' आजमाएगी अपनी किस्मत, प्रदेश की 90 सीटों पर चुनाव लड़ने का ऐलान

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
छत्तीसगढ़ में ''आप'' आजमाएगी अपनी किस्मत, प्रदेश की 90 सीटों पर चुनाव लड़ने का ऐलान

शिवम दुबे, JANJGIR/CHAMPA. छत्तीसगढ़ के विधानसभा चुनाव में इस बार जमकर टक्कर देखने को मिल सकती है। आगामी विधानसभा चुनाव के पहले कई ऐसे बयान सामने आग है, जिनको सुनकर लगता है कि इस बार आम चुनाव में काफी उठापटक हो सकती है। अब आम आदमी पार्टी के दिग्गज नेता संजीव झा ने प्रदेश के जांजगीर छापा में बड़ा बयान सामने आया है। संजीव झा का कहना है कि बीजेपी और कांग्रेस ने झूठ का सहारा लिया है और गरीब जनता को लूटने का काम किया है। इसलिए आम आदमी पार्टी ने छत्तीसगढ़ के हर विधानसभा क्षेत्र में उम्मीदवार उतारने का फैसला किया है।





छत्तीसगढ़ में लागू होगा दिल्ली मॉडल





छत्तीसगढ़ में आप आदमी पार्टी को मजबूत करने इरादे से जांजगीर-चांपा पहुंचे। संजीव झा ने बीजेपी और कांग्रेस ने दोनों के खिलाफ जमकर बयानबाजी की है। संजीव झा ने कहा है कि छत्तीसगढ़ को बीजेपी और कांग्रेस के नेता चारागाह बना कर रखे है। गांव, गरीब और किसान बेरोजगार की हित मे काम करने का झांसा देकर लूट करते है। संजीव झा ने तमाम आरोप लगाते हुए इस बार छत्तीसगढ़ मे दिल्ली मॉडल लागू करने की बात कह डाली है। संजीव झा ने यह सब कहते हुए छत्तीसगढ़ को अपना लक्ष्य बताया है।





ये खबर भी पढ़िए... 











छत्तीसगढ़ में प्राकृतिक संसाधन का भंडार





संजीव झा ने कहा है कि छत्तीसगढ़ में प्राकृतिक संसाधन और खनिज का भंडार है। इसके बाद भी यहां न तो गांव का विकास हो रहा है और न ही किसानों को उनका अधिकार मिल पर रहा है। संजीव झा ने कहा कि जिसकी भी सरकार बनेगी, सिर्फ भ्रष्टाचार को ही बढ़ावा देती है। बता दें कि संजीव झा ने प्रदेश में अपनी साख मजबूत करने के लिए अब तक 22 जिला का दौरा कर गांव-गांव मे कार्यकर्त्ता तैयार करने का काम कर रहे हैं। 





जल्द रायपुर में होगी बड़ी जनसभा





संजीव झा का कहना है कि इस बार छत्तीसगढ़ कि राजनीति में बड़ा बदलाव देखने को मिलेगा। राष्ट्रीय पार्टी के बड़े चेहरे आम आदमी पार्टी के संपर्क मे है, चुनाव से पहले स्थिति स्पष्ट हो जाएगी। आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी संजीव झा ने कहा कि अभी प्रदेश भर मे जाकर लोगों से बातचीत कर रहे हैं। इसके बाद रायपुर में एक बड़ी जनसभा कर राज्य सरकार के 5 साल के कार्यकाल के भ्रष्टाचार और बीजेपी के 15 साल मे हुए घोटालों को जनता के बीच रखा जाएगा। 





कांग्रेस और बीजेपी से जनता परेशान





प्रदेश प्रभारी संजीव झा ने कहा है कि प्रदेश कि जनता दोनों ही पार्टियों से परेशान है। आम आदमी पार्टी की ओर एक मजबूत और सशक्त सरकार लाने की चाहत से देख रही है। हमारी सरकार छत्तीसगढ़ में भी दिल्ली जैसी सुविधा देने उपलब्ध कराएगी।



 



Aam Aadmi Party leader Sanjeev Jha छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव Chhattisgarh Assembly Elections छत्तीसगढ़ में लागू होगा दिल्ली मॉडल छत्तीसगढ़ न्यूज संजीव झा का बड़ा बयान आम आदमी पार्टी नेता संजीव झा Delhi model will be implemented in Chhattisgarh Sanjeev Jha big statement Chhattisgarh News