अंबिकापुर में भाजपाईयों ने घेरा स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव का बंगला, ''मोर आवास मोर अधिकार'' में बीजेपी का प्रदर्शन जारी 

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
अंबिकापुर में भाजपाईयों ने घेरा स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव का बंगला, ''मोर आवास मोर अधिकार'' में बीजेपी का प्रदर्शन जारी 

AMBIKAPUR. छत्तीसगढ़ में 'मोर आवास मोर अधिकार' के तहत भाजपा का प्रदर्शन जारी है। भाजपा कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों द्वारा लगातार विधायक व मंत्रियों के बंगलों का घेराव का कार्यक्रम जारी है। इसी कड़ी में आज प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव के बंगले का भी अंबिकापुर में भाजपा द्वारा घेराव किया गया।​ इधर जशपुर विधानसभा में भी आज पूर्व प्रदेश महामंत्री कृष्ण कुमार राय के नेतृत्व में मोर आवास मोर अधिकार अभियान के तहत विधायक विनय भगत के निवास का घेराव किया गया।





राज्यपाल के नाम प्रशासनिक अधिकारी को ज्ञापन सौंपा





भाजपा के विरोध प्रदर्शन को देखते हुए मंत्री सिंहदेव के बंगले के बाहर भारी पुलिस बल की मौजूदगी के कारण भाजपा कार्यकर्ता विधायक के घर तक नहीं पहुंच सके और थोड़ी दूर पर ही राज्यपाल के नाम प्रशासनिक अधिकारी को ज्ञापन सौंपा। विधायक आवास घेराव के इस कार्यक्रम में भारी संख्या में पुलिस बल विधायक आवास के पास तैनात किए गए थे ताकि भाजपाई विधायक आवास तक न पहुंच सकें। इधर प्रशासन ने ज्ञापन को उचित माध्यम से राज्यपाल तक भेजने की बात कही। 





गरीबों को जल्द से जल्द पक्के मकान दिए जाएं





आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ में प्रधानमंत्री आवास को लेकर भाजपा के पदाधिकारियों द्वारा आरोप लगाया जा रहा है कि प्रदेश सरकार गरीबों को प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ नहीं दे पा रही है। साथ ही प्रदेश में रुके हुए प्रधानमंत्री आवास का लाभांश भी सरकार के द्वारा नहीं दिया जा रहा है। जिसको लेकर आज स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव के बंगले का घेराव कर मोर आवास मोर अधिकार के तहत प्रदेश सरकार से मांग की गई है। कि गरीबों को जल्द से जल्द पक्के मकान दिये जाएं। जिससे कि उन गरीब परिवारों को बेहतर और अच्छा पक्का मकान मिल सके। 





यह खबर भी पढ़ें











भूपेश, हमारा प्रधानमंत्री आवास हमें दो यह हमारा अधिकार है 





इधर, जशपुर विधानसभा में आज पूर्व प्रदेश महामंत्री कृष्ण कुमार राय के नेतृत्व में मोर आवास मोर अभियान अधिकार अभियान कार्यक्रम के तहत विधायक विनय भगत निवास का घेराव कार्यक्रम किया गया था। जिसमें जनता का भारी समर्थन मिला अभियान के दौरान प्रधानमंत्री आवास से वंचित लोगों ने भूपेश सरकार के खिलाफ अपने हक की मांग करते हुए कहा कि भूपेश बघेल हमारा प्रधानमंत्री आवास हमें दो यह हमारा अधिकार है। 





जसपुर के बस स्टैंड में भाजपाइयों ने आम सभा की





आम सभा को संबोधित करते हुए पूर्व प्रदेश महामंत्री कृष्ण कुमार राय ने कहा कि प्रधानमंत्री आवास योजना में राज्य के 16 लाख परिवार इस योजना से वंचित हो रहे हैं। जसपुर के बस स्टैंड में भाजपाइयों ने आम सभा को संबोधित करने के बाद कार्यकर्ताओं समेत विधायक विनय भगत की निवासको घेरने भाजपा कार्यकर्ता पहुंचे थे। जहां पुलिस प्रशासन ने बैरिकेट्स लगाकर भीड़ को रोकने का प्रयास किया और वहीं भाजपाइयों और पुलिस के बीच झड़प भी हुई। निवास घेराव के दौरान भाजपाइयों ने जशपुर एसडीएम को ज्ञापन सौंपा। गौरतबल है कि छत्तीसगढ़ में प्रधानमंत्री की महत्वाकांक्षी योजना प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ गरीबों को कैसे मिले इसके लिए लगातार भाजपा आंदोलन कर रही है।



सीजी न्यूज बीजेपी का प्रदर्शन घेरा टीएस सिंहदेव का बंगला मोर आवास मोर अधिकार अंबिकापुर में भाजपाई BJP's performance BJP workers in Ambikapur surround TS Singhdev's bungalow CG News peacock house peacock rights