अंबिकापुर में तेज रफ्तार का कहर, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष के काफिले की पायलट वाहन पलटी, 1 की मौत, 3 घायल

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
अंबिकापुर में तेज रफ्तार का कहर, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष के काफिले की पायलट वाहन पलटी, 1 की मौत, 3 घायल





AMBIKAPUR. अंबिकापुर में 19 जनवरी गुरुवार की रात बड़ा हादसा हुआ। यहां बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव अंबिकापुर में 20 जनवरी शुक्रवार से हो रही बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में शामिल होने के लिए बिलासपुर से सड़क मार्ग से अंबिकापुर जा रहे थे। उनके काफिले में शामिल पायलट वाहन की स्पीड तेज थी। उदयपुर नर्सरी के पास कार बेकाबू होकर पलट गई और दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस दौरान वाहन के पलटने से हेड कॉन्स्टेबल की मौत हो गई, जबकि 3 पुलिसकर्मी घायल हो गए। उन्हें देर रात को ही उदयपुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के बाद मेडिकल कॉलेज अंबिकापुर अस्पताल में शिफ्ट करा दिया गया है।  





हादसे में 1 पुलिसकर्मी की मौत, 3 घायल





वाहन में चालक समेत 4 पुलिस कर्मचारी सवार थे। सभी को तत्काल घटनास्थल से उदयपुर सामुदायिक अस्पताल भेजा। जांच के बाद डॉक्टरों ने हेड कॉन्स्टेबल रविशंकर (55) को मृत घोषित कर दिया। इस हादसे में पुलिसकर्मी रामदेव (44), प्रदीप (29) और अनिल पैकरा (32) को भी चोटें आई हैं। घायलों के उदयपुर अस्पताल में इलाज के दौरान बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव भी मौजूद रहे। इस घटना पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने दुख जताया।





ये खबर भी पढ़िए...





छत्तीसगढ़ में NZ VS IND का मैच कल, लेकिन रोमांच शुरू, दूसरे वनडे के लिए आज प्रैक्टिस करेंगी दोनों टीमें; स्टेडियम में कड़ी सुरक्षा





अंबिकापुर में बीजेपी की 2 दिवसीय कार्यसमिति की बैठक





अस्पताल में बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष अध्यक्ष अरुण साव, तहसीलदार, नायब तहसीलदार, एसडीओपी अखिलेश कौशिक, टीआई धीरेंद्र नाथ दुबे मौजूद रहे। अंबिकापुर में बीजेपी की 2 दिवसीय प्रदेश कार्यसमिति की बैठक हो रही है इसी बैठक में शामिल होने के लिए बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सड़क मार्ग से बिलासपुर से अंबिकापुर आ रहे थे। उसी दौरान ये हादसा हुआ। बीजेपी नेता, वरिष्ठ पदाधिकारी दुर्ग ट्रेन से अंबिकापुर पहुंचने वाले हैं। बीजेपी के प्रदेश सह प्रभारी नितिन नवीन सड़क मार्ग से झारखंड के गढ़वा और छत्तीसगढ़ के रामानुजगंज होते हुए अंबिकापुर पहुंचे हैं।



 



Chhattisgarh News छत्तीसगढ़ न्यूज छत्तीसगढ़ में सड़क हादसा Road accident Chhattisgarh 1 killed due overturning car Ambikapur Pilot vehicle BJP State President convoy overturned BJP State President reached Ambikapur अंबिकापुर में कार पलटने से 1 की मौत बीजेपी प्रदेशाध्य के काफिले की पायलट वाहन पलटी अंबिकापुर पहुंचे बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष