अंबिकापुर में नौकरी के नाम पर ठगी, बंधक बनाकर अप्राकृतिक कृत्य भी, आरोपी गिरफ्तार..

author-image
एडिट
New Update
अंबिकापुर में नौकरी के नाम पर ठगी, बंधक बनाकर अप्राकृतिक कृत्य भी, आरोपी गिरफ्तार..







AMBIKAPUR. छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में नौकरी के नाम पर ठगी करने का मामला सामने आया है। आरोपी खुद को सेना का अधिकारी बता रहा था वहीं उसने पीड़ित के साथ अप्राकृतिक कृत्य भी किया है। फर्जी सेना के अधिकारी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वहीं उसके खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।





क्या है पूरा मामला?





अंबिकापुर कोतवाली पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार उत्तरप्रदेश के सोनभद्र जिले के 28 साल का युवक सिकंदराबाद में क्रशर प्लांट में काम करता था। प्लांट से छुट्टी लेकर वह घर जाने शुक्रवार की रात को अंबिकापुर पहुंचा। रात में बभनी जाने के लिए कोई बस नहीं होने के कारण बस स्टैंड में ही रुका हुआ था। उसी दौरान एक व्यक्ति वहां पहुंचा जिसने खुद को सेना का अधिकारी बताया और युवक से दोस्ती कर ली। इसके बाद आरोपी ने युवक को झांसा देते हुए कहा कि वह आसानी से युवक की नौकरी सेना में लगवा सकता है। आरोपी युवक को पुराना बस स्टैंड स्थित एक होटल में ले गया। वहां उसने युवक को बंधक बना जबरन शराब पिलाई और उसके साथ अप्राकृतिक कृत्य किया। आरोपी ने युवक को कब्जे में रख उसके मोबाइल से 12 हजार रुपये अपने खाते में ट्रांसफर करा लिया।





फर्जी सेना के अधिकारी को पुलिस ने किया गिरफ्तार





पुलिस ने युवक को बंधक बनाने और उसके साथ अप्राकृतिक कृत्य करने वाले आरोपी को हिरासत में ले लिया है। आरोपी की शिनाख्त ग्वालियर निवासी 43 साल के ओम प्रकाश गुप्ता के रूप में हुई है। वह दो दिन पहले अंबिकापुर आया था। पुलिस ने पीड़ित का मेडिकल टेस्ट भी कराया, जिसमें अप्राकृतिक कृत्य की पुष्टि हुई है। पुलिस ने अप्राकृतिक कृत्य, बंधक बनाने व धोखाधड़ी की धारा 377, 420 सहित आईटी एक्ट की धाराओं के तहत अपराध दर्ज किया है और मामले की जांच कर रही है।



 



Chhattisgarh News छत्तीसगढ़ न्यूज Ambikapur News अंबिकापुर न्यूज Ambikapur  Unnatural act case Ambikapur Police Ambikapur Job Froud अंबिकापुर में अप्राकृतिक कृत्य का मामला अंबिकापुर पुलिस अंबिकापुर नौकरी के नाम पर ठगी