बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने कहा- कांग्रेस के कई नेता हमारे संपर्क में, साय बोले- जल्द ढहेंगे बीजेपी के किले

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने कहा- कांग्रेस के कई नेता हमारे संपर्क में, साय बोले- जल्द ढहेंगे बीजेपी के किले

RAIPUR. छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव आते ही अब बयानबाजी भी तेज हो गई है। इस बीच,  छत्तीसगढ़ बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने कहा है कांग्रेस के कई नेता हमारे संपर्क में हैं। इस पर पिछले हफ्ते ही बीजेपी छोड़ कांग्रेस में शामिल हुए नंदकुमार साय ने कहा है कि BJP के कुछ लोग कांग्रेस में आने वाले हैं, उसे रोकने के लिए अरुण साव यह बात कह रहे हैं। नंदकुमार साय ने कहा भाजपा के किले जल्द गिरेंगे। तब देखने और अनुभव करने में अच्छा लगेगा। वही मंत्री अमरजीत भगत का कहना है कि भाजपा को नंदकुमार साय के वजन का पता नहीं था लेकिन अब पता चल जाएगा। छत्तीसगढ़ में भाजपा का सोशल केमिस्ट्री बिगड़ गया है। 





धर्म-कर्म, नाटक, नौटंकी अब नहीं चलेगीः नंद कुमार





दरअसल, कुछ दिनों पहले ही भाजपा छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुए आदिवासी नेता नंद कुमार साय का बड़ा बयान सामने आया है। नंद कुमार साय ने कहा कि धर्म-कर्म, नाटक, नौटंकी अब नहीं चलेगी। कर्नाटक चुनाव के नतीजों पर बोलेते हुए नंद कुमार साय ने भाजपा को राम, मंदिर जैसे मुद्दे छोड़ने चाहिए के सवाल पर कहा कि इसका जवाब भगवान ही दे पाएंगे। भगवान भी चौराहे पर खड़े हैं। 





यह खबर भी पढ़ें





कर्नाटक की जीत पर नए नवेले कांग्रेसी नंद कुमार साय का BJP पर तंज - “सब सत्तर साल वाले घर बैठे हैं न लगता है पार्टी उलझ गई है”





मोदी जी का बजरंगबली मुद्दा उठाना गलत था





साय ने कहा कि धर्म कर्म, नाटक नौटंकी अब नहीं चलेगी धरातल पर जो रहेगा, अब वही जीतेगा। उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस सहज सरल पार्टी है और कांग्रेस आगामी विधानसभा और देश का चुनाव जीतेगी। मोदी जी का बजरंगबली मुद्दा उठाना गलत था। ये जनता जनार्दन को पसंद नहीं आया।





कर्नाटक की जीत से कांग्रेस में उत्साह





गौरतलब है कि कि कर्नाटक में हुए विधानसभा चुनाव के लिए मतगणना अंतिम दौर में है। लेकिन अब तक यह साफ हो चुका है कि, कर्नाटक में कांग्रेस की सरकार बन रही है। कर्नाटक में कांग्रेस को बहुमत मिल चुका है। वहीं कांग्रेस की जीत के बाद कांग्रेस पार्टी में खुशी की लहर दौड़ गई है। कांग्रेस के सभी प्रदेश मुख्यालयों में जीत का जश्न मनाया जा रहा है।



CG News सीजी न्यूज बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव BJP state president Arun Saw Rhetoric in Chhattisgarh many Congress leaders are in contact with us Sai said BJP's fort will collapse soon छत्तीसगढ़ में बयानबाजी कांग्रेस के कई नेता हमारे संपर्क में साय बोले जल्द ढहेंगे बीजेपी के किले