रायपुर में शादी के अगले ही दिन खुदकुशी करने रेलवे स्टेशन जा रहा था असलम, रिश्तेदारों के समझाने पर माना था

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
रायपुर में शादी के अगले ही दिन खुदकुशी करने रेलवे स्टेशन जा रहा था असलम, रिश्तेदारों के समझाने पर माना था

RAIPUR. राजधानी रायपुर के बृजनगर में हुए दोहरे हत्याकांड में हर पल बड़े खुलासे हो रहे हैं। बताया जा रहा है कि शादी के दूसरे दिन पत्नी को बताकर खुदकुशी करने असलम निकल गया था। वो खुदकुशी करने स्टेशन जा रहा था। इसके बाद रिश्तेदारों के समझाने के बाद वापस लौटा था। ये पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हुई है।



असलम और कहकशां के बीच हुआ था संघर्ष



बता दें कि आज हुए पीएम की रिपोर्ट में मृतक असलम के शरीर में 30 से 32 चाकू के निशान मिले हैं। वहीं दुल्हन कहकशां बानो के शरीर में 40 बार चाकुओं से गोदने के प्रमाण मिले हैं। पोस्टमार्टम के दौरान ये खुलासा हुआ है। इस डबल मर्डर केस में एफएसएल ने खुलासा करते हुए पहले बताया था कि दूल्हा और दूल्हन के बीच जमकर संघर्ष हुआ था। प्रारंभिक जांच में एफएसएल ने ये खुलासा करते हुए बताया था कि फॉरेंसिक टीम को मौके से महिला के बाल मिले हैं।



घरवालों ने असलम को कहकशां को चाकू मारते देखा था



दंपति की संदिग्ध मौत पर एसएसपी का बयान भी सामने आया उन्होंने कहा कि घरवालों ने असलम को कहकशां को चाकू मारते देखा था। हत्या करने के बाद असलम के खुदकुशी करने की आशंका है। घटना स्थल से एक ही चाकू बरामद हुआ है।



ये खबर भी पढ़िए..



जशपुर में शराब के नशे में एक शिक्षक का वीडियो वायरल, स्कूल में बिस्तर डालकर आराम फरमाते हैं प्रधान पाठक



मर्डर से पहले बढ़ा हुआ था असलम का ब्लड प्रेशर



आपको बता दें कि इसके पहले इस सनसनीखेज हत्याकांड में सेक्स पावर बढ़ाने वाली दवा के इस्तेमाल की बात सामने आई थी। कहा जा रहा है कि दूल्हा सेक्स पावर बढ़ाने की दवा लेता था, मर्डर से पहले दूल्हे का ब्लड प्रेशर बढ़ा था। तबीयत खराब होने पर डॉक्टर से जांच करवाई थी जिसके बाद डॉक्टर दिनेश साहू ने घर जाकर जांच की थी। रीडिंग में सिस्टोलिक बीपी 190 मिमी मिला था। असलम पेशे से मिस्त्री का काम करता था। वहीं कहकशां ने 8वीं तक पढ़ाई की थी। दोनों करीब 4 साल से एक-दूसरे को जानते थे। परिवार की रजामंदी से दोनों का निकाह हुआ था।


CG News double murder in Raipur death of couple disclosure in double murder रायपुर में दोहरा हत्याकांड दंपति की मौत दोहरे हत्याकांड में खुलासा