कोरिया के बैकुंठपुर में आवारा कुत्तों का आतंक, चॉकलेट लेने जा रही 5 साल की बच्ची को नोंच-नोंचकर मार डाला

author-image
एडिट
New Update
कोरिया के बैकुंठपुर में आवारा कुत्तों का आतंक, चॉकलेट लेने जा रही 5 साल की बच्ची को नोंच-नोंचकर मार डाला

नितिन मिश्रा, Baikunthpur. छत्तीसगढ़ में डॉग बाइट के केस लगातार बढ़ते जा रहें है। मामला बैकुंठपुर का है जहां एक 5 साल की बच्ची चॉकलेट लेने घर से निकली थी जिसके बाद उस पर 7-8 लावारिस कुत्तों ने हमला कर दिया। जानकारी के मुताबिक़ कुत्तों ने बच्ची की मौत होने तक उस पर लगातार हमला करते रहे हैं। जैसे-जैसे गर्मी बढ़ रही है लावारिस कुत्ते उतने ही एग्रेसिव होते जा रहें है। ये घटनाएं नगर प्रशासन पर भी सवाल खड़ा कर रहा है। 





चॉकलेट ख़रीदने निकली थी बच्ची





जानकारी के मुताबिक़ बच्ची का परिवार सीतापुर से बैकुंठपुर में ईंट भट्ठे में काम करने आया है। बात सुबह क़रीब 8 बजे की है जब बच्ची सुबह चॉकलेट लेने के लिए पास की ही दुकान पर जा रही थी तभी लावारिस कुत्तों ने उसे घेर लिया। साथ ही बच्ची को घसीट कर घर से काफी दूर ले आये। कुत्तों ने बच्ची की मौत होने तक उसे लगातार घसीटते रहे। वहीं पूरा परिवार बच्ची के साथ हो रही इस घटना से बेख़बर था। घटना की जानकारी लगने के बाद बच्ची को अस्पताल लाया गया जहां बच्ची को मृत घोषित कर दिया गया। 





सिरदर्द बने लावारिस कुत्ते





गर्मी के मौसम में कुत्ते ज़्यादा एग्रेसिव हो जाते हैं जिससे ये किसी पर भी हमला कर देते हैं। छत्तीसगढ़ में भी लावारिस कुत्तों के हमलों के आंकड़े बढ़ते जा रहें है। दिन भर में एक ज़िले में लगभग 10 केस तो आ ही जाते हैं। यूं तो नगर प्रशासन इन कुत्तों को पकड़कर ले जाता था लेकिन ये कुत्ते अभी भी सड़कों में घूमते दिख जाते हैं लोगों को इनसे सावधान रहने की ज़रूरत हैं।



Chhattisgarh News छत्तीसगढ़ समाचार baikunthpur news dogs attack Baikunthpur Stray dogs attacked Chhattisgarh Stray dogs बैकुंठपुर समाचार कुत्तों का हमला बैकुंठपुर में आवारा कुत्तों ने किया हमला छत्तीसगढ़ आवारा कुत्ते