बेमेतरा में स्थिति और तनावपूर्ण, कोरवाई में मिले 2 शव, कल देर शाम भेड़ चराने के दौरान हत्या की आशंका

author-image
एडिट
New Update
बेमेतरा में स्थिति और तनावपूर्ण, कोरवाई में मिले 2 शव, कल देर शाम भेड़ चराने के दौरान हत्या की आशंका



















Bemetara. बेमेतरा में बिरनपुर के कोरवाई में 2 शव मिले हैं। घटना की पुष्टि हो चुकी है। वहीं पुलिस मृतकों की पहचान के लिए जुट गई है। बताया जा रहा है कि यह घटना बीती देर शाम भेड़ चराने के दौरान हुई होगी। बता दें कि कोरवाई के मुरुम खदान के पास दोनों शव क्षत-विक्षत हालात में मिले हैं। घटना स्थल उस जगह से थोड़े ही आगे हैं जहां कल एक घर को जलाया गया था। मिली जानकारी के अनुसार जहां घटना हुई है वहां बड़ी संख्या में डंडे बरामद किए गए हैं।





72 घंटे से तनावपूर्ण स्थिति





बेमेतरा में पिछले 72 घंटों से स्थिति बेहद तनाव पूर्ण बनी हुई है। ऐसे में यह शव मिलने के कारण तनाव और बढ़ गया है। सांप्रादायिक तनाव के कारण पुलिस के हजारों जवान मौके पर मौजूद हैं। 









बेमेतरा के कोरवाई में दोनों शव की शिनाख्त को कर लिया गया है। ग्राम बिरनपुर खार में 02 अज्ञात शव बरामद हुआ था। पुलिस द्वारा उक्त शव को शिनाख्त कर लिया गया है। मृतक का नाम रहीम पिता उम्मद मोहम्मद उम्र 55 साल और इदुल मोहम्मद उम्र 35 साल है। जो ग्राम बीरनपुर के निवासी है दोनों पिता-पुत्र होनें का पता चला है। बताया जा रहा है कि दोनों बकरी चराने और कृषि मजदूरी का काम करते थे। शव का पोस्टमार्टम कराया गया पोस्टमार्टम रिपोर्ट अप्राप्त है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद मृत्यु का विस्तृत कारण पता चलेगा।







खबर अपडेट की जा रही है...



Chhattisgarh News Bemetara News Bemetara Korwai 2 dead bodies found Bemetara Hindu muslim bemetara Hindu Murder छत्तीसगढ़ में सांप्रदायिक विवाद बेमेतरा में हिंदू मुस्लिम विवाद बेमेतरा में हिंदू की हत्या बेमेतरा में लव जिहाद बेमेतरा में बिरनपुर के कोरवाई में 2 शव