बीजापुर में पुल निर्माण का नक्सलियों ने किया विरोध, पर्चा जारी कर लिखा-काम बंद करो वरना मौत की सजा देंगे

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
बीजापुर में पुल निर्माण का नक्सलियों ने किया विरोध, पर्चा जारी कर लिखा-काम बंद करो वरना मौत की सजा देंगे

BIJAPUR. धुर नक्सल प्रभावित बीजापुर जिले में नक्‍सलियों ने एक बार फिर दहशत फैलाने की कोशिश की है। जिले में मद्देड़ एरिया कमेटी ने धमकी भरा पर्चा जारी किया है। नक्सलियों ने इसमें लिखा है कि, पुल निर्माण का काम कर रहे ठेकेदार काम बंद करो, वरना जान से मार देंगे। पर्चे में यह भी लिखा है कि बेदरे इंद्रावती पुल समेत आस-पास के इलाके में हो रहे सड़क निर्माण काम को बंद करने के लिए इससे पहले भी हम लोगों ने पर्चा जारी किया था। नक्सलियों ने कहा कि हमने बार-बार समझाया फिर भी नहीं मान रहे हो, अब काम बंद करो वरना सीधे मौत की सजा देंगे। नक्सलियों की इस धमकी भरे पर्चे के बाद मौके पर काम कर रहे ठेकेदार, मुंशी काफी डरे हुए हैं। अब पुलिस भी इसकी जांच शुरू करेगी। 



इंजीनियर का नक्सलियों ने किया था अपहरण



जिले के इंद्रावती नदी पर बन रहे पुल समेत आस-पास हो रहे विकास कार्यों को लेकर नक्सली बौखलाए हुए हैं। इससे पूर्व बेदरे इंद्रावती नदी में बन रहे पुल निर्माण में लगे इंजीनियर का नक्सलियों ने अपहरण किया था, उस समय भी काम बंद करने के लिए कहा था। लेकिन बेदरे इंद्रावती नदी में बन रहे पुल निर्माण का काम अब फिर से शुरू कर दिया।



ये खबर भी पढ़िए



कांकेर में लापता 4 लोगों की कुएं में मिली कार, चारों के शव बरामद; पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुटी



नक्सलियों ने मारने की दी धमकी



इसके बाद नक्सलियों ने पर्चे में कहा कि जिस काम का हम विरोध कर रहे हैं वहां तुम काम कर रहे हो। यदि काम बंद नहीं करोगे तो मौत की सजा मिलेगी। नक्सलियों के इस हाथ से लिखे गए पर्चे में लिखा है कि ठेकेदार अंकित गुप्ता, अमजद खान पुलिस के आदमी हैं, नक्सलियों की सूचना पुलिस को देते हैं। नक्सलियों ने पर्चे में लिखा है कि, ठेकेदार अंकित गुप्ता काम छोड़कर अपने परिवार के साथ दूर रहे। अपना कोई दूसरा कुछ काम करे, यदि अब हाथ आए तो मौत की सजा देंगे।

 


Chhattisgarh Naxalite pamphlet found Chhattisgarh protest against bridge Bijapur Naxalites wrote threatening letter Chhattisgarh Naxalites terror Chhattisgarh छत्तीसगढ़ में नक्सलियों का पर्चा मिला छत्तीसगढ़ के बीजापुर में पुल का विरोध छत्तीसगढ़ में नक्सलियों ने लिखा धमकी भरा पत्र छत्तीसगढ़ में नक्सलियों का आतंक