बिलासपुर में कारोबारी ने की गर्लफ्रेंड की हत्या, तीन दिन तक दुकान में छिपाया रखा शव 

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
बिलासपुर में कारोबारी ने की गर्लफ्रेंड की हत्या, तीन दिन तक दुकान में छिपाया रखा शव 

BILASPUR. दिल्ली जैसी घटना बिलासपुर में भी सामने आई है। जानकारी के अनुसार छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में छात्रा की उसके ही बॉयफ्रेंड ने पैसे के विवाद में हत्या कर दी। इसके बारे में किसी को पता न चले इसलिए शव को तीन दिन तक दुकान के भीतर ही छिपाकर रखा। पकड़े जाने के डर से शव को ठिकाने लगाने की योजना बनाई और शव कार से घर ले गया। शव ठिकाने लगाने से पहले ही आरोपी आशीष साहू पकड़ा गया। बता दें कि भिलाई से पीएससी की कोचिंग करने युवती बिलासपुर आई थी। 





PSC की कोचिंग करने युवती आई थी बिलासपुर





दरअसल, पुलिस ने सिविल लाइन क्षेत्र के कस्तूरबा नगर में कार के भीतर भिलाई के सेक्टर 7 स्ट्रीट निवासी प्रियंका सिंह पिता बृजेश सिंह (24) की लाश बरामद की। प्रियंका मन्नू चौक टिकरापारा के एक निजी हॉस्टल में रहकर पीएससी की तैयारी कर रही थी। 15 नवंबर से वह गायब थी। घरवालों ने फोन किया पर संपर्क नहीं होने पाने और प्रियंका की जानकारी न मिलने पर उसका भाई हिमांशु सिंह (23) शहर आया। उसने सिटी कोतवाली में प्रियंका की गुमशुदगी दर्ज कराई। इसके बाद मोबाइल नंबर पर जिन लोगों से बातचीत हुई थी, उनसे पूछताछ की गई। 





पैसे के विवाद से की हत्या 





इसी दौरान कस्तूरबा नगर निवासी आशीष साहू का नाम सामने आया है। आशीष दयालबंद में सिटी फार्मेसी नाम से दवा का कारोबार करता था। प्रियंका से जब उसकी जान पहचान हुई तो उसने उसे शेयर मार्केट में पैसा लगाने के लिए प्रेरित किया। प्रियंका उसकी बातों में आ गई और उसके साथ मिलकर शेयर मार्केट में पैसा लगाना शुरू कर दिया।  शेयर मार्केट में उन्हें घाटा हुआ और उनके बीच में विवाद होने लगा। 15 नवंबर की दोपहर करीब 1.30 बजे प्रियंका सिटी फार्मेसी गई थी। यहां पैसे के नाम पर उनके बीच में फिर से विवाद हुआ और आशीष ने शटर बंद कर प्रियंका का गला घोंटकर हत्या कर दी और दुकान बंदकर घर आ गया।





ये है पूरा मामला 





पुलिस की कड़ी पूछताछ के बाद आशीष ने बताया कि उसने प्रियंका को अपने साथ शेयर मार्केट में पैसा लगाने के लिए कहा था। प्रियंका ने काफी पैसे लगाए। इसमें फायदे की जगह नुकसान होने लगा। इस दौरान दोनों के बीच में रुपयों के लेन-देन को लेकर विवाद शुरू हो गया। 15 नवंबर की दोपहर को वह आशीष की दुकान आई और पैसे मांगने लगी। इससे गुस्सा आया और उसने दुकान का शटर बंद कर उसे जमीन पर पटक दिया। इसके बाद गला घोंट दिया।



 



Chhattisgarh News छत्तीसगढ़ न्यूज छत्तीसगढ़ में हत्या Chhattisgarh  Murder businessman killed girlfriend hidE dead body shop कारोबारी ने की अपनी गर्लफ्रेंड की हत्या दुकान में छिपाया गर्लफ्रेंड का शव