बिलासपुर में 19 साल के लड़के ने कक्षा 9वीं में पढ़ने वाली गर्लफ्रेंड का गला दबाकर की हत्या, फिर थाने में जाकर किया सरेंडर

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
बिलासपुर में 19 साल के लड़के ने कक्षा 9वीं में पढ़ने वाली गर्लफ्रेंड का गला दबाकर की हत्या, फिर थाने में जाकर किया सरेंडर

BILASPUR. शहर के तोरवा में रहने वाले 19 वर्षीय युवक ने 9वीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा का गला दबाकर हत्या कर दी। फिर 11 दिसंबर की सुबह थाने में पहुंचकर सरेंडर कर दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर शव को कब्जे में ले लिया। युवक से मामले में पूछताछ की जा रही है।





यह है पूरा मामला





तोरवा निवासी 19 वर्षीय यश का नवमी में पढ़ने वाली छात्रा से संपर्क था। दोनों के बीच बातचीत होती थी। युवक को शंका थी कि वह किसी और से भी बातचीत करती है। इसे लेकर वह नाबालिग से झगड़ा करता था। 10 दिसंबर की शाम दोनों किसी का जन्मदिन मनाने के लिए साथ में निकले थे। यश नाबालिग को लेकर सिरगिट्टी के यश इंडस्ट्री के पास पहुंचा। वहां पर उनके बीच पुरानी बातों को लेकर विवाद शुरू हुआ। फिर क्या था, युवक ने नाबालिग का गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। इतना ही नहीं, उसके सिर पर एक बड़ा सा पत्थर भी पटक दिया। वारदात के बाद युवक अपने घर चला गया। वहीं छात्रा की लाश मौके पर ही पड़ी रही। वहीं आज सुबह युवक सीधे तोरवा थाने पहुंच गया। उसने जैसे ही पुलिसकर्मियों को घटना के बारे में बताया, उनके होश उड़ गए। जानकारी लेने पर पता चला कि घटनास्थल सिरगिट्टी थाने के अंतर्गत आता है। लिहाजा इसकी जानकारी सिरगिट्टी पुलिस को दी गई। वहां की टीम ने मौके पर जाकर लाश को कब्जे में लिया है और उसे पीएम के लिए भेजा। साथ ही युवक को हिरासत में लेकर उससे जानकारीली जा रही है।





प्यार, तकरार फिर क्या जीवन पर अधिकार





पिछले कुछ दिनों से इस तरह की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं। दिल्ली का श्रद्धा-आफताब का मामला भी इसी तरह का है, जहां पहले दोनों के बीच प्यार होता है। इसके बाद कुछ न कुछ कारण से उनका प्यार तकरार में बदल जाता है। इस बीच युवक को लगता है मानों उसकी गर्लफ्रेंड के जीवन तक में उसका अधिकार है और सीधे हत्या की वारदात को अंजाम दिया जा रहा है। बीते दिनों रायपुर में बैंक में कैशियर रही युवती की ओडिशा में हत्या भी इसी तरह का मामला था।



बिलासपुर हत्याकांड Bilaspur Murder Case Girlfriend murdered in Chhattisgarh छत्तीसगढ़ में प्रेमिका की हत्या