बिलासपुर में जली कार से 3 ही कंकाल मिले, युवती के घर की चाबी, मोबाइल का लोकेशन भी मिला तो आखिर कहां गई उसकी लाश

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
बिलासपुर में जली कार से 3 ही कंकाल मिले, युवती के घर की चाबी, मोबाइल का लोकेशन भी मिला तो आखिर कहां गई उसकी लाश

BILASPUR. जिले के रतनपुर के पास 1 दिन पहले हादसे में कार में आग लगने और सभी सवारों के जलकर मौत हो जाने का मामला सामने आया था। कार से तीन मृतकों के कंकाल मिले हैं। लेकिन, एक युवती के परिजनों का कहना है​ कि कार में उनकी बेटी भी सवार थी। उसके घर की चाबी और युवती के मोबाइल का अंतिम लोकेशन भी घटनास्थल के पास ही मिल रहा है। ऐसे में ये मामला रहस्य बनता जा रहा है। पुलिस को भी कुछ समझ नहीं आ रहा है​ कि आखिर उसकी बॉडी कहां गई। साथ ही इसके कई मायने भी तलाशे जा रहे हैं।





21 जनवरी को कार में लगी थी आग 





21 जनवरी शनिवार की देर रात बिलासपुर जिले के रतनपुर के पास पोड़ी गांव में ये हादसा हुआ था, जिसमें एक तेज रफ्तार कर पेड़ से टकरा गई थी, जिससे फ्यूल टैंक फट गया और उसमें सवार लोगों की जलकर मौत हो गई थी। पुलिस ने कार के नंबर के आधार पर मृतकों की पहचान की कोशिश की तो पता चला कि एक मृतक बिलासपुर का पत्रकार समीर उर्फ शाहनवाज खान था तो दूसरा उसका दोस्त अभिषेक कुर्रे और कोरबा की एक युवती उसमें सवार थी। इन सभी के पहने चेन, घड़ी आदि के जरिए उनकी पहचान की गई है। गाड़ी से तीन ही बॉडी कंकाल के रूप में पुलिस ने बरामद किया, जिनकी फोरेंसिक जांच के लिए उन्हें सिम्स ले जाया गया। 





इसी बीच एक और युवती के परिजन भी मौके पर पहुंच गए। उनका कहना था कि उनकी बेटी भी इन लोगों के साथ ही थी जो अब गायब है। उन्होंने पुलिस से मदद मांगी तो उसके मोबाइल का लोकेशन निकाला गया। अंतिम लोकेशन भी घटना स्थल के पास में ही मिला। साथ ही कार की तलाशी के दौरान युवती के कमरे की चाबी भी कार से ही मिली है। अब समस्या ये है कि तीन कंकाल तीन लोगों की पहचान के साथ ही मिल गई है तो युवती की बॉडी आखिर कहां गई। 





ये खबर भी पढ़िए...





जीपीएम में भीषण सड़क हादसा, कार में जिंदा जले 2 लोग, हडि्डयां तक हो गईं राख





कई तरह की जताई जा रही आशंका





इस मामले में पुलिस को भी कुछ समझ नहीं आ रहा है। वहीं अब इसे लेकर कई अलग-अलग आशंकाएं जताई जा रही है। एक तो ये कि कहीं दो लाशें एक साथ तो नहीं चिपक गई थीं, जिससे आपस में वे मिक्स हो गए होंगे। दूसरा ये कि गाड़ी की सीट समेत दूसरे अवशेषों के साथ उसकी बॉडी तो नहीं मिल गई, जिससे उसकी पहचान नहीं हो पा रही है। कार से बाहर होने की आशंका तो बेहद कम है, क्योंकि जिस तरह से हादसा हुआ है उससे नहीं कहा जा सकता कि कोई बाहर ही निकल पाया होगा।





इससे हो सकती है पुष्टि





पुलिस को अब फॉरेंसिक जांच से ही उम्मीद है कि उससे कुछ जानकारी मिल सकती है। जली हड्डियों की फॉरेंसिक जांच के बाद ये स्पष्ट हो सकता है कि यदि दो बॉडी एक साथ मिक्स भी हुई होगी तो डीएनए समेत जांच से उनमें अंतर और फिर युवती के परिजनों के डीएनए के जरिए कुछ और तथ्य सामने आ सकते हैं। अभी तो ये सिर्फ पहेली बनी हुई है।



Chhattisgarh News छत्तीसगढ़ न्यूज Accident in Chhattisgarh छत्तीसगढ़ में हादसा burnt car in Chhattisgarh only 3 skeletons were found from burnt car in Bilaspur 3 died due to burning car in Bilaspur छत्तीसगढ़ में जली कार बिलासपुर में जली कार से 3 ही कंकाल मिले बिलासपुर में कार जलने से 3 की मौत