बिलासपुर में हुए कार एक्सीडेंट में हुई 4 की मौत, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ खुलासा

author-image
Vijay Choudhary
एडिट
New Update
बिलासपुर में हुए कार एक्सीडेंट में हुई 4 की मौत, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ खुलासा

शिवम दुबे, BILASPUR. जिले में 21 जनवरी शनिवार देर रात एक बड़ा सड़क हादसा होने की खबर सामने आई थी। जिसके बाद लगातार ये सवाल उठ रहे थे कार में सवार कितने लोगों की मौत हुई है? शनिवार से ही सवाल पुलिस के लिए गंभीर चर्चा का विषय बना हुआ था। आज आई पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ये खुलासा हुआ है कि कार में 4 लोग सवार थे और चारों की मौत हो गई। ये घटना रतनपुर जिले के बेलगहना के पोड़ी और खैरा गांव के बीच हुई थी।



सड़क दुर्घटना के बाद कार में लगी भीषण आग



जिले के रतनपुर थाना क्षेत्र के बेलगहना में स्थित पोड़ी और खैरा गांव के बीच शनिवार देर रात एक भीषण सड़क हादसा हुआ था। मिली जानकारी के मुताबिक कार पहले पेड़ से टकराई जिसके बाद कार में भीषण आग लग गई। स्थानीय लोगों के पहुंचने से पहले कार जलकर खाक हो गई। स्थानीय लोग भी कार की स्थिति देखकर हैरान रह गए।



ये खबर भी पढ़िए...



बिलासपुर में जली कार से 3 ही कंकाल मिले, युवती के घर की चाबी, मोबाइल का लोकेशन भी मिला तो आखिर कहां गई उसकी लाश



कार में कितने लोग बड़ा सवाल?



घटना होने के बाद पुलिस को जानकारी मिली। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर अपनी जांच पड़ताल शुरू कर दी। शुरुआत में ये आशंका जताई जा रही थी कि कार में 2 से 3 लोग सवार थे। जिसके बाद पुलिस ने फॉरेंसिक टीम की मदद से अहम जांच की। जिसमें पता चला कि कार में 4 लोग सवार थे। कार में मिले के अलग-अलग डीएनए की पुष्टि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुई है।



पुलिस ने किया खुलासा



घटना होने के बाद ही कार में एक लड़की में सवार थी ऐसा उसके पिता ने पुलिस के साथ दावा किया था। ASP राहुल देव शर्मा ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि कार में 4 लोग सवार थे और चारों की मौत हो गई है। मृतक चालक शाहनवाज खान उर्फ समीर, ड्राइविंग सीट के बगल में मिला कंकाल याशिका मनहर, ड्राइविंग सीट के पीछे अभिषेक कुर्रे और उसके बाजू में विक्टोरिया आदित्य के होने की पुष्टि मेडिकल रिपोर्ट में हुई है।


Chhattisgarh News छत्तीसगढ़ न्यूज Bilaspur car accident 4 people burnt alive Bilaspur 4 killed Bilaspur accident बिलासपुर कार एक्सीडेंट बिलासपुर में जिंदा जले 4 लोग बिलासपुर हादसे में 4 की मौत बिलासपुर कार हादसा