बिलासपुर में चलती कार टायर फटने से पलटी, 2 लोगों की मौत, 3 घायल; पिकनिक मनाकर लौटते समय हुआ हादसा

author-image
Vijay Choudhary
एडिट
New Update
बिलासपुर में चलती कार टायर फटने से पलटी, 2 लोगों की मौत, 3 घायल; पिकनिक मनाकर लौटते समय हुआ हादसा

याज्ञवल्क्य मिश्रा, BILASPUR. जिले के सकरी थाना क्षेत्र में टायर फटने से तेज रफ्तार कार बेकाबू होकर पलट गई। हादसे में 2 लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। जबकि 3 लोग घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दरअसल सभी कार सवार पिकनिक मनाने गए थे, वहां से वापस लौटने के दौरान वे सड़क हादसे का शिकार हो गए।  





पिकनिक मनाकर लौट रहे थे सभी लोग





जानकारी के अनुसार आसमा सिटी और पुलिस लाइन के 5 लोग पिकनिक मनाने के लिए कार में सवार होकर कोरी डेम गए थे। वहां से  कार सवार सभी युवक-युवतियां रात में वापस बिलासपुर लौट रहे थे। इस दौरान  सकरी क्षेत्र के भरनी रोड के पास कार का टायर फट गया, जिससे कार बेकाबू होकर 3 गुलाटी मारते हुए सड़क किनारे पलट गई। हादसे के बाद कार सवार युवक-युवतियां अंदर फंस गए थे।





ये खबर भी पढ़िए...





मुरैना में BJP की जिला महामंत्री के घर बदमाशों ने पिस्टल से बरसाईं गोलियां, सीसीटीवी वीडियो वायरल; उनके बेटे की हत्या की थी साजिश





कड़ी मश्क्कत के बाद मृतकों को निकाला, घायलों को भेजा अस्पताल





हादसे की जानकारी राहगीरों ने पुलिस के 112 को दी। खबर पर पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर राहगीरों की मदद से 3 घायलों को बाहर निकाला। उन्हें गंभीर चोंटे आई है। वहीं 1 युवक और लड़की कार के अंदर फंसे थे, जिन्हें कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया। लेकिन, तब तक उनकी मौत हो गई थी। युवक की पहचान पुलिस लाइन निवासी आरजू जायसवाल (24) और बैकुंठपुर निवासी श्रेया सिंह (16) के रूप में की गई है। श्रेया यहां आसमा सिटी कॉलोनी में रहती थी।



Chhattisgarh News छत्तीसगढ़ में सड़क हादसा Road accident Chhattisgarh car overturned uncontrollably Bilaspur 2 killed Bilaspur car accident accident while returning after picnic Bilaspur 3 injured Bilaspur car accident बिलासपुर में बेकाबू होकर पलटी कार बिलासपुर कार हादसे में 2 की मौत बिलासपुर कार हादसे में 3 घायल