Advertisment

बिलासपुर में बेकाबू ट्रक का तांडव, 2 बाइकों को कुचलकर दो की जान ली, एक की हालत गंभीर

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
बिलासपुर में बेकाबू ट्रक का तांडव, 2 बाइकों को कुचलकर दो की जान ली, एक की हालत गंभीर

BILASPUR. छत्तीसगढ़ में बिलासपुर जिले के मस्तूरी इलाके में 25 नवंबर शुक्रवार की देर शाम एक तेज रफ्तार वाहन ने दो बाइकों को कुचला दिया। इससे 2 बाइक चालकों की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि एक बाइक सवार की हालत गंभीर है। एक्सीडेंट के बाद ड्राइवर वाहन लेकर मौके से फरार हो गया। हालाकि घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने माजदा वाहन का नंबर नोट कर लिया। पुलिस दोनों ही मामलों में केस दर्ज कर आरोपी ड्राइवर की तलाश कर रही है।



 





राहगीरों के ट्रक का नंबर किया नोट





दोनों ही हादसे मस्तूरी क्षेत्र में हुए। बिलासपुर की ओर से माजदा आ रहा था। तभी मल्हार से पहले टिकारी गांव के पास तेज रफ्तार बेकाबू वाहन ने सामने से आ रही बाइक को रौंद दिया। घटना के बाद भीड़ जुट गई और उन्हीं में से किसी ने माजदा का नंबर नोट कर लिया। वहीं बकरकूदा गांव में भी ट्रक ने बाइक को चपेट में ले लिया। यहां बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। एक गंभीर रूप से घायल हुआ है। इसके बाद ड्राइवर वाहन लेकर मौके से फरार हो गया। 





यह खबर भी पढ़िए

Advertisment











घायल अस्पताल में भर्ती, फरार वाहन चालक की तलाश जारी





मौके पर मौजूद लोगों ने इसकी जानकारी डायल 112 को दी और फिर घायल को मस्तूरी सामुदायिक अस्पताल भेजा। वहां से उसे बिलासपुर के सिम्स रेफर किया गया। सिम्स में गंभीर हालत में उसका इलाज किया जा रहा है। इधर, पुलिस ने दोनों मामलों में अपराध दर्ज कर आरोपी वाहन चालक की तलाश शुरू कर दी है। साथ ही आरटीओ से माजदा के नंबर के जरिए उसके मालिक का पता लगाया जा रहा है।



 



Chhattisgarh News छत्तीसगढ़ न्यूज छत्तीसगढ़ में सड़क हादसा Truck accident Chhattisgarh truck crushed bike riders Bilaspur 2 bike riders died Bilaspur truck crushed 2 bikes Bilaspur बिलासपुर में ट्रक ने बाइक सवारों को रौंदा बिलासपुर में 2 बाइक सवारों की मौत बिलासपुर में ट्रक ने 2 बाइकों को कुचला
Advertisment