Advertisment

आबकारी घोटाले पर बीजेपी आक्रामक, कल प्रदेशव्यापी प्रदर्शन, अरुण बोले- लुट रहा छत्तीसगढ़ ताकि 10 जनपथ का खजाना भरा रहे

author-image
The Sootr
एडिट
New Update
आबकारी घोटाले पर बीजेपी आक्रामक, कल प्रदेशव्यापी प्रदर्शन, अरुण बोले- लुट रहा छत्तीसगढ़ ताकि 10 जनपथ का खजाना भरा रहे

नितिन मिश्रा, Raipur. बीजेपी ने आज प्रेसवार्ता कर आबकारी घोटाला मसले में सरकार पर जमकर आरोप लगाए हैं।  इसी संदर्भ में कल यानी 9 मई को बीजेपी प्रदेश्व्यापी महाधरना प्रदर्शन करने जा रही हैं। प्रेसवार्ता में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव बोले छत्तीसगढ़ को लूटा जा रहा है ताकि 10 जनपथ का खजाना भर सके। साथ ही छत्तीसगढ़ सरकार द्वारा भोले भाले आदिवासी नेता को आबकारी विभाग का मंत्री बनाकर सिंडिकेट के जरिए प्रदेश को लूटने का काम किया है।





शराब घोटाले को लेकर बीजेपी ने सरकार को घेरा





आज छत्तीसगढ़ बीजेपी ने प्रदेश में हुए शराब घोटाले के संबंध में प्रेसवार्ता आयोजित की, जिसमे बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष व सांसद अरुण साव और नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल उपस्थित रहे। अरुण साव ने प्रेसवार्ता में सरकार पर जमकर आरोप लगाये हैं उन्होंने कहा कांग्रेस पार्टी का खर्चा छत्तीसगढ़ से चल रहा है, ईड़ी ने जब खुलासा किया अनवर ढेबर की गिरफ्तार से  ना केवल छत्तीसगढ़ शर्मसार हुआ है बल्कि छत्तीसगढ़ की जानता को लूटने का काम प्रदेश में हो रहा है और दस जनपथ का खजाना यहां से भरा जा रहा है।देश का यह अनोखा प्रदेश हैं जहां शराब के नाम पर 2 हजार करोड़ का घोटाला हुआ है। 





नकली होलोग्राम लगा कर शराब बेंची गई, जिससे सरकारी खजाने को नुक़सान पहुंचा हैं। मुख्यमंत्री कार्यालय से इन सबकी डील होती हैं।मुख्यमंत्री की उपसचिव को आज तक जमानत नहीं मिली है, इससे पता चलता है कि सरकारी खजाने की जगह पैसा जेब में जा रहा है। गढ़बो नवा छत्तीसगढ़ की जगह प्रदेश को घोटाले का छत्तीसगढ़ बनाने का आरोप सरकार पर लगाया गया है। 

Advertisment





कल बीजेपी का महाधरना प्रदर्शन





छत्तीसगढ़ में हुए शराब घोटाले में शनिवार को अनवर ढेबर को गिरफ्तार कर लिया गया। ईडी की प्रेस विज्ञप्ति के ज़रिए प्रदेश में हुई 2 हजार करोड़ के घोटाले का पता चला। जिसके नाद बीजेपी अक्रामक रवैया अपनाते हुए कल यानी 9 मई को छत्तीसगढ़ के हर एक जिले में प्रदेशव्यापी आंदोलन करने वाली है। जिसके शुरुआत आज से ही हो चुकी है महिला मोर्चा की कार्यकर्ता विधानसभा ओवरब्रिज के पास धरना प्रदर्शन कर रहीं हैं।



 



Chhattisgarh News Chhattisgarh BJP छत्तीसगढ़ बीजेपी छत्तीसगढ़ समाचार Leader of Opposition Narayan Chandel BJP state president Arun Sao बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव Excise scam आबकारी घोटाला छत्तीसगढ़ भूपेश सरकार
Advertisment