Advertisment

सीएम भूपेश पर बीजेपी का पलटवार, ओपी चौधरी बोले- सीएम लव जिहाद के सबसे बड़े पैरोकार, इसी सोच से देश के हो चुके कई टुकड़े

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
सीएम भूपेश पर बीजेपी का पलटवार, ओपी चौधरी बोले- सीएम लव जिहाद के सबसे बड़े पैरोकार, इसी सोच से देश के हो चुके कई टुकड़े

RAIPUR. बेमेतरा जिले के बिरनपुर गांव में हिंसा के बीच सियासी बयानबाजी भी तेज हो गई है। इस मामले में बीजेपी और कांग्रेस एक दूसरे पर हमलावर है। सीएम भूपेश बघेल के बिलासपुर में दिए बयान के बाद अब बीजेपी ने भी पलटवार किया है। छत्तीसगढ़ बीजेपी के महामंत्री ओपी चौधरी ने कहा कि सीएम भूपेश बघेल का बयान स्पष्ट बता रहा है कि वो लव जिहाद के सबसे बड़े पैरोकार हैं। 





यह भी कहा चौधरी ने





बीजेपी महामंत्री चौधरी ने कहा कि सीएम बघेल के बयानों से स्पष्ट झलकता है कि वे हिंदुओं से कितनी नफरत करते हैं। वे छत्तीसगढ़ में लव जिहाद को स्पष्ट रूप से समर्थन कर रहे हैं। कांग्रेस की इसी मानसिकता के कारण भारत के कई टुकड़े हो चुके हैं। बता दें कि सीएम भूपेश ने विश्व हिंदू परिषद और बीजेपी समर्थित छत्तीसगढ़ बंद पर हमला बोला था। उन्होंने बेमेतरा हिंसा पर बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी ने इस केस में ना जांच की और ना ही रिपोर्ट बनाई। 





ये भी पढ़ें...

Advertisment











Advertisment





सीएम पर स्तरहीन बयानबाजी का आरोप





चौधरी ने कहा कि सीएम भूपेश अपनी राजनीति बचाने के लिए इतना बौखलाए हुए हैं। स्तरहीन बयानबाजी करते हुए छत्तीसगढ़ की बहन-बेटियों के बारे में निजी टिप्पणी कर रहे हैं। हिंदुओं के प्रति उनके घृणित बयानों को पूरा छत्तीसगढ़ देख और सुन रहा है। कांग्रेस नेता प्रियंका वाड्रा को खुश करने के लिए आपने हिंदू बेटियों के बारे में  टिप्पणी की है। उन्होंने कहा कि भूपेश को छत्तीसगढ़ महतारी और उसकी बेटियां, इस अपमान के लिए माफ नहीं करेगी 





सीएम भूपेश बघेल ने यह कहा था





दरअसल, एक दिन पहले सीएम ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि बीजेपी के कई बड़े नेताओं की बेटियों ने मुसलमानों से शादी की है। क्या, वह लव जिहाद नहीं है? छत्तीसगढ़ के सबसे बड़े नेता की बेटी पता नहीं कहां है? उनसे पूछें क्या-क्या हुआ। इनकी बेटी करे, तो लव, दूसरे की करें तो जिहाद। वहां क्यों नहीं रोकने की कोशिश की गई? सीएम ने आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी का काम केवल राजनीतिक रोटी सेंकना है। अपने दामाद नेताओं को बड़े-बड़े मंत्री और सांसद बनाकर रखे हैं। बेमेतरा हिंसा पर कहा कि इस तरह की घटनाएं नहीं होनी चाहिए। इसे रोकने की सबकी जिम्मेदारी है।



 



CM Bhupesh Baghel सीएम भूपेश बघेल Love-Jihad लव-जिहाद Biranpur violence in Chhattisgarh BJP OP Chowdhary Bemetara Biranpur violence in CG छग में बिरनपुर हिंसा बीजेपी ओपी चौधरी सीजी में बेमेतरा बिरनपुर हिंसा
Advertisment