पहली बार छत्तीसगढ़ के दौरे पर पहुंचे बीजेपी प्रभारी ओम माथुर, बोले- सीजी हमारे लिए कोई चुनौती नहीं

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
पहली बार छत्तीसगढ़ के दौरे पर पहुंचे बीजेपी प्रभारी ओम माथुर, बोले- सीजी हमारे लिए कोई चुनौती नहीं

RAIPUR. छत्तीसगढ़ बीजेपी के नए प्रदेश प्रभारी ओम माथुर आज नियुक्ति के बाद पहली बार छत्तीसगढ़ पहुंचे। यहां एयरपोर्ट पर भारतीय जनता पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया। भारतीय जनता महिला मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने आरती उतार कर तो भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने बाइक रैली निकालकर ओम माथुर का स्वागत किया। 





बीजेपी ने किया भव्य स्वागत 





एयरपोर्ट पर पत्रकारों से चर्चा करते हुए प्रदेश प्रभारी ओम माथुर ने कहा कि छत्तीसगढ़ ऐसा प्रदेश है, जिसने समय-समय पर देश की आजादी के आंदोलन में सहयोग किया है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी हर चुनाव को चुनौती मांगती है, मेरे सामने ऐसी बहुत सारी चुनौतियां आई है। छत्तीसगढ़ हमारे लिए कोई चुनौती नहीं है, बड़ी-बड़ी चुनौती हमने देखी है। 





यूपी-गुजरात को भी चुनौती कहा जाता था हमने कर के दिखाया। आने वाले समय भी छत्तीसगढ़ में बीजेपी पूर्णतः जीतेगी और परमानेंट सत्ता रहेगी। भानुप्रतापपुर के भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी ब्रह्मानन्द नेताम पर कांग्रेस द्वारा रेप का आरोप लगाए जाने पर कहा कि ये बेबुनियाद आरोप है और संपूर्ण छत्तीसगढ़ की आदिवासी जनता का अपमान है, जैसा कि पता चला है कि ये 2019 का आरोप है तो कांग्रेस अब तक क्यों चुप रह। उनको लग रहा है वे पिछड़ रहे हैं तो इस तरह के हथकंडे अपना रहे है। 





बड़े नेता पहुंचे एयरपोर्ट





एयरपोर्ट पर ओम माथुर के स्वागत के लिए प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव, सांसद संतोष पांडे, सुनील सोनी, पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल, प्रेम प्रकाश पांडेय, केदार कश्यप, नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल सहित काफी संख्या में बीजेपी के कार्यकर्ता पहुंचे थे। एयरपोर्ट से ओम माथुर कुशाभाऊ ठाकरे परिसर पहुंचे जहां पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने उनका स्वागत किया। वहां पर भी उनका भव्य स्वागत किया। यहां ओम माथुर भाजपा के प्रदेश पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से मिले।



सीजी न्यूज बीजेपी की तैयारी Chhattisgarh in-charge Om Mathur reached Raipur preparations for BJP CG News छत्तीसगढ़ प्रभारी ओम माथुर पहुंचे रायपुर