राजनांदगांव में शराब पी कर बीजेपी नेता ने जमकर किया हुड़दंग, महिला डाक्टरों से छेड़छाड़, पुलिस ने 151 में केस किया

author-image
BP Shrivastava
एडिट
New Update
राजनांदगांव में शराब पी कर बीजेपी नेता ने जमकर किया हुड़दंग, महिला डाक्टरों से छेड़छाड़, पुलिस ने 151 में केस किया

रेणु तिवारी, Rajnandgaon. शुक्रवार की रात का डिनर करने के बाद अपनी कार से मेडिकल कॉलेज पेंड्री लौट रही महिला जूनियर डॉक्टरों के साथ आधी रात को बीजेपी नेता और उसके साथियों द्वारा बदसलूकी करने का मामला सामने आया है। इसके बाद एमसीएच के मेन गेट के सामने शरारती तत्वों एवं एमसीएच के जूनियर डॉक्टरों के बीच गाली-गलौच और धक्का-मुक्की भी हुई। मामले का वीडियो सोमवार (22 मई) को वायरल हुआ। जिसके बाद पुलिस हरकत में आई। आरोपियों के खिलाफ शांति भंग करने का केस दर्ज किया।





मामले में बीजेपी नेता और एक अन्य के खिलाफ केवल शांति भंग करने के तहत लालबाग थाने ने वार्रवाई की है। उधर, पीड़ित महिलाओं ने किसी भी प्रकार की शिकायत करने से मना कर दिया है।





महिला जूनियर डॉक्टरों से छेड़छाड़





मामला कुछ इस प्रकार है कि मेडिकल कॉलेज की 5 महिला जूनियर डॉक्टर रात का डिनर करने के बाद वापस एमसीएच अस्पताल जा रही थीं। तभी शहर के कुछ युवकों ने उनका पीछा किया, जिसमें अनुसूचित जाति मोर्चा के बीजेपी नेता पार्थ गेंड्रे भी शामिल था। इस बात का आभास होने पर जब डॉक्टरों ने अपनी कार पाताल भैरवी मंदिर के पास स्लो की तो पीछा कर रहे युवक उनकी कार के पास आकर उनसे सवाल-जवाब एवं छेड़खानी करने का प्रयास किया।





ये भी पढ़ें...



जांजगीर में नाबालिग को जबरन देह व्यापार के लिए कर रहे थे मजबूर, पुलिस ने किया सेक्स रैकेट का पर्दाफाश





मेडिकल कॉलेज के मेन गेट तक किया पीछा





जब महिला जूनियर डॉक्टर वहां से आगे बढ़ी तो उन युवकों ने फिर उनका पीछा किया और उन्हें ओवरटेक कर बीच रास्ते में रोकने का प्रयास भी किया। महिला जूनियर डॉक्टरों ने क्लासमेड्स को मोबाइल पर इस घटना की सूचना दी और जैसे-तैसे एमसीएच तक पहुंचीं। इधर शरारती तत्व उस कार का पीछा करते एमसीएच के मेन गेट तक जा पहुंचे। वहां तैनात सुरक्षा गार्ड ने उन युवकों को अंदर जाने से मना किया तो वहां बहस छिड़ गई। जहां जूनियर डॉक्टर ने शराबी नेताओं को जमकर लताड़ा। मामले की एमसीएच प्रबंधन ने लालबाग थाने में सूचना दी। इसके बाद पुलिस भी एमसीएच पहुंची। लालबाग टीआई जितेंद्र वर्मा ने बताया कि मामले में पार्थ गेंड्रे, धनंजय गेंड्रे और हरीश सोनवानी के खिलाफ धारा 151 के तहत कार्रवाई की गई है।



Chhattisgarh News छत्तीसगढ़ न्यूज Rajnandgaon News राजनांदगांव समाचार BJP leader molested doctor in Rajnandgaon case in Lalbagh police station BJP leader chased female doctor राजनांदगांव में बीजेपी नेता ने डॉक्टर से की छेड़छाड़ लालबाग थाने में केस बीजेपी नेता ने किया महिला डॉक्टर का पीछा