prohibition की मांग को लेकर BJP Mahila Morcha का हल्लाबोल, हाथ में पोस्टर लिए भरी हुंकार। chhattisgarh news
होम / छत्तीसगढ़ / छत्तीसगढ़ में शराबबंदी की मांग लेकर विधा...

छत्तीसगढ़ में शराबबंदी की मांग लेकर विधायक कार्यालय के सामने बीजेपी महिला मोर्चा ने किया अनोखा प्रदर्शन, पैग बनाकर जताया विरोध

The Sootr CG
27,नवम्बर 2022, (अपडेटेड 27,नवम्बर 2022 12:12 AM IST)

MANEDRAGARH.मनेंद्रगढ़ में शराबबंदी की मांग को लेकर बीजेपी महिला मोर्चा ने नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया। भरतपुर सोनहत विधानसभा के कांग्रेस विधायक गुलाब कमरो के कार्यालय के पास बैठकर यह प्रदर्शन किया गया। इसमें विधायक गुलाब कमरो और मनेंद्रगढ़ विधायक विनय जायसवाल के खिलाफ नारेबाजी की गई। महिला मोर्चा की कार्यकर्ताओं ने हाथ में शराब से सम्बंधित पोस्टर लेकर प्रदर्शन किया। 

यह है पूरा मामला


बता दें कि प्रदर्शन के दौरान शराब की बोतल और उसको पीने में उपयोग किया जाने वाला चखना भी रखा गया था। महिला मोर्चा की कार्यकर्ता अपने हाथ से पैग बनाते हुए नजर आईं। बीजेपी महिला मोर्चा के इस प्रदर्शन में बीजेपी जिलाध्यक्ष अनिल केशरवानी के अलावा कई बीजेपी नेता शामिल हुए। प्रदर्शन के समापन में महिला मोर्चा के द्वारा शराब की बोतल की माला बनाकर उसका प्रदर्शन किया गया। साथ ही बोतल से शराब को खुले में बहाने का प्रदर्शन भी किया गया। दरअसल, यह प्रदर्शन ब्लाक कांग्रेस ग्रामीण की अध्यक्ष सुचित्रा दास के उस बयान के बाद किया गया, जिसमें यह कहा गया था कि हर होटलों में शराब बिक रही है। यह बयान सोशल मीडिया में जमकर वायरल भी हुआ। अब बीजेपी महिला मोर्चा ने इसे मुद्दा बनाकर हल्लाबोल दिया है। 

शराबबंदी की हो रही मांग

गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ में शराबबंदी को लेकर विपक्षी दल बीजेपी के नेताओं का कई बार विरोध देखने को मिला है। शराबबंदी को लेकर विपक्ष सड़क से सदन तक हल्ला बोल चुका है। इसी बीच कांग्रेस की एक महिला नेत्री ने शराब बिक्री को लेकर जो बयान दिया है, उससे ज़िले के आबकारी और पुलिस विभाग कटघरे में खड़ा नज़र आ रहा है। इतना ही नहीं कांग्रेस नेत्री के इस बयान ने सरकार के शराबबंदी वाले वादे पर प्रश्न खड़ा कर दिया है तो विपक्षी दल को बैठे बिठाए मुद्दा भी दे दिया है। 

द-सूत्र ऐप डाउनलोड करें :
Like & Follow Our Social Media