भानुप्रतापपुर उपचुनाव से पहले कांग्रेस और बीजेपी के बीच जुबानी जंग, बीजेपी बोली- जनता को गुमराह करने लाया गया आरक्षण संशोधन विधेयक

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
भानुप्रतापपुर उपचुनाव से पहले कांग्रेस और बीजेपी के बीच जुबानी जंग, बीजेपी बोली- जनता को गुमराह करने लाया गया आरक्षण संशोधन विधेयक

BHANUPRATAPUR. भानुप्रतापपुर उपचुनाव से दो दिन पहले कांग्रेस और बीजेपी के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है। बीजेपी के वरिष्ठ नेता बृजमोहन अग्रवाल, राम विचार नेताम एवं विक्रम उसेंडी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की। उन्होंने मीडिया से चर्चा के दौरान बताया कि विधानसभा में आरक्षण संशोधन विधेयक के मुद्दे को कांग्रेस सरकार द्वारा यहां की जनता को गुमराह करने लिए लाया गया है। वहीं हमारे साथी इस बात को पूरे तथ्य के साथ रखा और सुप्रीम कोर्ट में मामला चल रहा है।





आरक्षण के मुद्दे को लेकर लोग आक्रोशित





उन्होंने कहा कि तत्काल आरक्षण मुद्दे को लेकर विभिन्न वर्ग समाज के लोग आक्रोशित हैं। क्योंकि आरक्षण की प्रक्रिया कई दौर से गुजरने के बाद लागू होती है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार केवल भ्रष्टाचार, लूटखसोट में लगी हुई है। न लोगों को रोजगार न ही भत्ता दिए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि स्वर्गीय मनोज मंडावी का सपना था कि भानुप्रतापपुर जिला बने लेकिन नहीं बनाया गया। भाजपा के कार्यकाल में ही प्रदेश में विकास के कार्य हुए हैं।





कांग्रेस सरकार पर निशाना





बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि भूपेश सरकार उपचुनाव में शासकीय वाहन एम्बुलेंस और पुलिस वाहन में शराब और पैसा बंटवा रही है। वहीं शासकीय कर्मचारी कांग्रेस के कार्यकर्ता बनकर चुनाव को प्रभावित कर रहे हैं। चुनाव निष्पक्ष होना चाहिए नहीं तो आने वाले समय में हम सबक सिखाएंगे। वहीं भानुप्रतापपुर विधासभा क्षेत्र की जनता ने 5 दिसम्बर को बीजेपी के पक्ष में मतदान कर कांग्रेस सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए कमर कस ली है।





लोगों को शराब बांटने की खबरें





भानुप्रतापपुर के नेहरू नगर में एक मकान में प्लेन शराब की 38 पेटी शराब का पता चलने से भाजयुमो के कार्यकर्ता नेहरू नगर पहुंचे और कार्रवाई करने को लेकर हंगामा किया। इसके बाद पुलिस और आबकारी विभाग भी पहुंचा और पंचनामा बनाकर दरवाजा में लगे ताले को तोड़कर वहां रखी 38 पेटी शराब जब्त की। लोगों को शराब बांटने की खबरें आम हैं।





ये खबर भी पढ़िए..





राज्यपाल अनुसुइया उइके आरक्षण संशोधन विधेयक पर सोमवार को लगाएंगी मुहर, फिर शुरू हो सकेगी रुकी हुई भर्ती प्रक्रिया





भाजयुमो ने कांग्रेस पर लगाया आरोप





भाजयुमो ने आरोप लगाया है कि ये कांग्रेसियों के द्वारा रखा गया है। प्रदेश भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष रवि भगत ने कहा ये कांग्रेसियों की ही शराब है और हमारे युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने कांग्रेसियों को यहां से भागते हुए देखा है। भाजयुमो ने कांग्रेस सरकार के खिलाफ जमकर हंगामा किया। एसडीएम प्रतीक जैन ने कहा नेहरू नगर में शराब जब्त हुई है। आबकारी विभाग द्वारा इसे जब्त कर जांच और कार्रवाई की जाएगी।



बीजेपी का कांग्रेस सरकार पर निशाना Bhanupratappur by-election भानुप्रतापपुर उपचुनाव cg Bhanupratappur by-election BJP targets Congress government BJP press conference छत्तीसगढ़ भानुप्रतापपुर उपचुनाव बीजेपी की प्रेस कॉन्फ्रेंस