कांग्रेस हटाओ छत्तीसगढ़ बचाओ अभियान का आगाज करेगी बीजेपी, कांग्रेस ने किया 15 साल बनाम 5 साल का ऐलान

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
कांग्रेस हटाओ छत्तीसगढ़ बचाओ अभियान का आगाज करेगी बीजेपी, कांग्रेस ने किया 15 साल बनाम 5 साल का ऐलान

RAIPUR. छत्तीसगढ़ में बीजेपी कांग्रेस हटाओ छत्तीसगढ़ बचाओ अभियान का आगाज करने जा रही है। वहीं पीसीसी चीफ मोहन मरकाम ने कहा कि छत्तीसगढ़ की जनता जान चुकी है कि बीजेपी ने 15 सालों में कुछ नहीं किया, आने वाले समय में कांग्रेस दोबारा सरकार बनाने में सफल होगी। छत्तीसगढ़ में कांग्रेस बीजेपी के 15 साल बनाम 5 साल को लेकर जनता के बीच जाएगी। 





हम बीजेपी की 15 साल की नाकामियां गिनाएंगे: मरकाम 





पीसीसी चीफ मोहन मरकाम ने कहा कि हम बीजेपी की 15 साल की नाकामियां गिनाएंगे। बीजेपी के 15 साल पर से हमारा 5 साल भारी होगा। हम 5 साल की उपलब्धियों को जनता को बताने में सफल होंगे। संसद कमेटी के छत्तीसगढ़ दौरे को लेकर मोहन मरकाम ने कहा कि संसदीय कमेटी अलग-अलग राज्यों में जाकर विभिन्न मुद्दों पर अध्ययन करती है। आदिवासियों के कल्याण, उन्नति और उनके विकास के लिए हमारी सरकार खर्च करती है, ऑडिट को देखने का अधिकार कमिटी का है उनका स्वागत है। 





ये खबर भी पढ़ें...











मिशन 2023 के लिए कांग्रेस की अलग-अलग संभाग में बैठकें होंगी





छत्तीसगढ़ में मिशन 2023 को लेकर बीजेपी में बैठकों का दौर जारी है। बैठक को लेकर पीसीसी चीफ मोहन मरकाम ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी ने 15 साल से कुछ नहीं किया, वे धर्मांतरण के नाम पर लोगों को भड़का रहे हैं। बीजेपी फूट डालो ओर राजनीति करो के आधार पर काम करती है। बीजेपी निराशा के दौर से गुजर रही है। मिशन 2023 को लेकर कांग्रेस अलग-अलग संभाग में बैठकें होंगी। हम नई रणनीति के साथ आगे बढ़ेंगे, जनवरी में बूथ कमेटियों को मजबूत करने पर बैठक होंगी। 2023 और 24 के चुनाव के लिए कांग्रेस ने कमर कस ली है।



छत्तीसगढ़ न्यूज PCC Chief Mohan Markam पीसीसी चीफ मोहन मरकाम BJP-Congress in Chhattisgarh remove Congress save Chhattisgarh campaign 15 years vs 5 years campaign छत्तीसगढ़ में बीजेपी-कांग्रेस कांग्रेस हटाओ छत्तीसगढ़ बचाओ अभियान 15 साल बनाम 5 साल अभियान