बृजमोहन अग्रवाल बोले- भ्रष्टाचार पर राजीव गांधी की बात को सच साबित कर रहे मुख्यमंत्री, कांग्रेस ने किया पलटवार

author-image
Vikram Jain
एडिट
New Update
बृजमोहन अग्रवाल बोले- भ्रष्टाचार पर राजीव गांधी की बात को सच साबित कर रहे मुख्यमंत्री, कांग्रेस ने किया पलटवार

RAIPUR. छत्तीसगढ़ में बीजेपी लगातार भूपेश सरकार को भ्रष्टाचार और कमीशनखोरी के मुद्दे पर घेर रही है। पूर्व मंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने आरोप लगाया है कि मोदी सरकार 100 रुपए भेजती है जिसमे से 15 रुपए का काम होता है बाकी कांग्रेसियों की जेब में जाते हैं। इस बयान के बाद प्रदेश की सियासत गरमा गई है। भूपेश सरकार के मंत्री शिव कुमार डहरिया का कहना है बृजमोहन अग्रवाल शायद अपनी सरकार की बात कह रहे हैं।



अग्रवाल ने कांग्रेस और सरकार पर लगाए आरोप 

पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कांग्रेस और प्रदेश सरकार पर गंभीर आरोप लगाया है। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की बात को सच साबित करने में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री पीछे नहीं है। मोदी के नेतृत्व की सरकार प्रदेश सरकार को 100 रुपए भेजती है तो यहां 15 रुपए का काम होता है, बाकी 85 रुपया कांग्रेसियों के जेब में जा रहा है। जब उनसे यह पूछा गया कि आप की सरकार में केंद्र से आए पैसे में से कितने का काम होता था तो उन्होंने कहा कि शत प्रतिशत। पिछले दिनों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी यही बात कही थी। सांसद संतोष पाण्डेय ने कहा कि प्रदेश कांग्रेस और उसकी सरकार अपने नेता राजीव गांधी की बात को चरितार्थ कर रहें है। 



मंत्री शिव डहरिया ने अग्रवाल पर किया पलटवार 



भाजपा के इस बयान पर मंत्री शिव डहरिया ने पलटवार करते हुए कहा कि बृजमोहन अग्रवाल शायद अपनी सरकार की बात कह रहे हैं। 15 साल तक BJP की सरकार ने भ्रष्टाचार किया । 2023-24 में पीएम मोदी बृजमोहन अग्रवाल छत्तीसगढ़ के कामों को देखेंगे। 2023 में BJP की स्थिति 2018 जैसी रहेगी। छत्तीसगढ़ में कितने पैसों का कैसा काम हो रहा है। इसका फैसला छत्तीसगढ़ की जनता विधानसभा चुनाव के समय करेगी। 




  • ये खबर भी पढ़े..




रायपुर में पत्रकार की पत्नी ने पुलिस पर लगाया आरोप- मेरे पति की जेब में जबर्दस्ती डाला गया ड्रग्स, चंद्राकर बोले- माफिया की सरकार



कमीशनखोरी पर आमने सामने कांग्रेस और बीजेपी 



चुनावी साल में भारतीय जनता पार्टी जिस तरह से प्रदेश की भूपेश सरकार पर एक के बाद एक भ्रष्टाचार और कमीशनखोरी का आरोप लगा रही है। उससे यह तय है कि भारतीय जनता पार्टी इस बार इसी मुद्दे पर चुनाव लड़ेगी। अब देखना यह होगा कि इस बार के चुनाव में यह मुद्दा कितना असरकारी होता है। किसे कितना फायदा मिलता है। 


मंत्री शिव कुमार डहरिया कमीशन पॉलिटिक्स भूपेश सरकार पर आरोप Commission Politics allegations on Bhupesh govt Brajmohan Agrawal Minister Shiv Kumar Dahria छत्तीसगढ़ न्यूज बृजमोहन अग्रवाल Chhattisgarh News