रायपुर में दोहरा हत्याकांड, दूल्हे की किसी से फोन पर हुई बात और बदल गया माहौल; दोनों ने एक-दूसरे की कर दी हत्या

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
रायपुर में दोहरा हत्याकांड,  दूल्हे की किसी से फोन पर हुई बात और बदल गया माहौल; दोनों ने एक-दूसरे की कर दी हत्या

RAIPUR. राजधानी के टिकरापारा मोतीनगर में दूल्हा-दुल्हन द्वारा एक-दूसरे को चाकू मारकर हत्या करने के मामले में नया मोड़ आ गया है। इससे ये पता चला है कि दूल्हा-दुल्हन के बीच सब-कुछ सामान्य चल रहा था, लेकिन आधे घंटे तक फोन में बात करने के बाद दूल्हे असलम के तेवर बदल गए और फिर ये वारदात हुई है। जबकि उससे पहले दुल्हन कहकशां अपने हाथों से असलम को ब्लीच लगा रही थी। पुलिस ने गुरुवार को दुल्हन के भाई शाहरूख और मौके पर मौजूद रही ब्यूटीशियन को लेकर घटनास्थल पर गई और वहां ब्यूटीशियन का बयान दर्ज किया। इसी में ये बात निकलकर सामने आई है।



ब्यूटीशियन ने खुद को असहज समझा तो बारह आ गई



ब्यूटीशियन ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि 21 फरवरी की शाम करीब 6.55 बजे वह उनके घर पहुंची थी। उस दौरान कमरे में कहकशां बानो अपने हाथों से असलम के चेहरे पर ब्लीच लगा रही थी। इस दौरान कहकशां असलम से ये भी कह रही थी कि ब्लीच लगाने के बाद और भी स्मार्ट दिखोगे, लेकिन उनके बीच ब्यूटीशियन को कंफर्ट नहीं लग रहा था तो वह हाल में आकर बैठ गई। इसके 15 मिनट बाद उसे कमरे में बुलाया गया। उसी दौरान असलम ने किसी से फोन पर बातचीत शुरू हुई। आधे घंटे तक वह बात करता रहा। 



ये भी पढ़ें...






... और फिर कमरे से आने लगीं झगड़े की आवाज



इस बातचीत के बाद असलम के तेवर एकदम से बदल गए और फिर उसने ब्यूटीशियन को कमरे से बाहर निकाल दिया और फिर दरवाजे को अंदर से बंद कर लिया। करीब 7.55 बजे कमरे से दूल्हा और दुल्हन की आवाज आने लगी और फिर आस-पास के लोग भी कमरे के बाहर पहुंच गए। ब्यूटीशियन ने कहा, अंदर किस बात पर विवाद हुआ यह नहीं बता सकती।



वो कौन है जिससे दोनों ने एक-दूसरे का खून कर दिया



अब पुलिस के लिए मामला एक ओर उलझता तो दूसरी ओर सुलझता दिख रहा है। नई बात ये सामने आई है कि फोन पर असलम के बातचीत करने के बाद ही विवाद शुरू हुआ था। ऐसे में इस पहेली को सुलझाना पुलिस के लिए एक नई चुनौती बन गई है। फोन के माध्यम से पुलिस उस व्यक्ति तक भी पहुंच सकती है, जिससे असलम की बात हो रही थी। ऐसे में पुलिस उससे पूछताछ कर मामले को सुलझा भी सकती है और यह भी जान सकेगी कि आख‍िर उनके बीच क्या बात हुई। जिसके बाद दूल्हा-दुल्हन, एक-दूसरे पर हमला कर बैठे क‍ि दोनों की मौत हो गई।



15 मिनट में 72 चाकू बार 



रिसेप्शन के दिन दूल्हा-दुल्हन के बीच जमकर संघर्ष हुआ था और दोनों ने एक-दूसरे पर जमकर चाकू से वार किए। 15 मिनट के खूनी खेल में 72 बार चाकू से वार किया गया। पुलिस और एफएसल टीम को जो साक्ष्य मिले हैं कि उसके मुताबिक दोनों के बीच जमकर संघर्ष भी हुआ। पुलिस त्रिकोणीय प्रेम के एंगल से भी जांच कर रही है। जबकि शार्ट पीएम रिपोर्ट के बाद अब पुलिस को मुख्य पीएम रिपोर्ट का इंतजार है। उसमें भी नए तथ्य सामने आने की उम्मीद है।


Raipur double murder double murder in Raipur murder of bride and groom double murder रायपुर दोहरा हत्याकांड रायपुर में दो हत्या दूल्हा-दुल्हन की हत्या दोहरा हत्याकांड