ब्लाइंड मर्डर का खुलासाः बहन को परेशान करता था,भाई ने की हत्या

author-image
Yagyawalkya Mishra
एडिट
New Update
ब्लाइंड मर्डर का खुलासाः बहन को परेशान करता था,भाई ने की हत्या



KWardha,23 अप्रैल 2022। सुबह स्थानीय भोजली तालाब के पास युवक का अधजला शव मिलने के कुछ ही घंटो के भीतर पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों ही आरोपी नाबालिग हैं।







  मृतक की पहचान रामनगर निवासी रोहित सिन्हा के रुप में हुई, जिसके बाद पुलिस को मृतक की पत्नी ने एक अन्य युवती से प्रेम संबंध होने की जानकारी दी, इस संबंध की वजह से पति पत्नी में विवाद भी होता था।पुलिस इस सूत्र के सहारे जब आगे बढ़ी तो पता चला कि मृतक रात को उक्त युवती के अवयस्क भाई के बुलाने पर उसके साथ गया था। पुलिस ने संदेह के आधार पर पूछताछ शुरु की तो किशोर ने अपराध स्वीकार लिया।





   किशोर ने बताया कि, पहले उसकी बहन से मृतक का संबंध था जो ख़त्म हो गया था, लेकिन मृतक लगातार परेशान कर रहा था। इस वजह से वह मृतक से नाराज़ था। घटना की रात वह योजनाबद्ध तरीक़े से मृतक को शराब पिलाने बुलाया और शराब के नशे में मृतक ने फिर से बहन और माँ को लेकर अपशब्द कहे, जिसके बाद किशोर ने चाकूनुमा कटर से गले को काट दिया, लेकिन मृतक ने फिर से उठने की कोशिश की तो फिर गमछा से गला घोंट दिया और साथ लाए हुए पेट्रोल से शव में आग लगा दिया।आरोपी किशोर ने मृतक की गाड़ी तो हटाई ही, पहचान ना हो सके इसलिए सोने की चेन और अंगुठी भी उतार ले गया। गाड़ी चेन और अंगूठी उसने अपने हमउम्र दोस्त को छुपाने को दी थी।



पुलिस ने दोनों अपचारी बालकों को अभिरक्षा में ले लिया है,अब उन्हें किशोर संप्रेक्षण गृह भेजा जाएगा।



छत्तीसगढ़ Chhattisgarh police murder हत्या कबीरधाम brother KABIRDHAM कवर्धा man Kawardha burnt murderd