आसमान से बरसेंगे डबल पैसे कह कर तांत्रिक बाप बेटे की जोड़ी ने की ढाई लाख रुपयों की ठगी, गिरफ्तार

author-image
एडिट
New Update
आसमान से बरसेंगे डबल पैसे कह कर तांत्रिक बाप बेटे की जोड़ी ने की ढाई लाख रुपयों की ठगी, गिरफ्तार

नितिन मिश्रा, BALODABAZAR. बलौदाबाजार में जादू-टोना के जरिए पैसे को डबल कर ठगी करने का मामला सामने आया है। तांत्रिक बाप बेटे की जोड़ी ने ग्रामीणों को पैसे डबल करने की बात कर फांसा है। तांत्रिक ने ग्रामीणों से आसमान से पैसे गिरने का लालच देकर ठगी की है। लेकिन कई दिनों तक इंतज़ार करने के बाद ग्रामीणों को ठगी का अहसास हुआ। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। 





बाप बेटे की तांत्रिक जोड़ी  





बलौदाबाजार के पलारी थाना क्षेत्र  के बलौदी में तांत्रिक का काम करने वाले बाप- बेटे दीनदयाल जांगीड और पुरुषोत्तम जांगीड ने ग्रामीणों को पैसे डबल करने का झांसा दिया। साथ ही पैसे आसमान से डबल होकर बरसने लगेंगे ऐसा कहते हुए तांत्रिक ने ग्रामीणों को झांसा देकर ढाई लाख रुपयों की ठगी की है। बताया जा रहा है कि दोनों आरोपी ने पीड़ितों से कहा कि जितने पैसे जमा करोगे उतने पैसे डबल होकर आसमान से गिरेंगे। पीड़ित को दोनों की बात पर शक होने के बाद वह अपने पैसे वापस मांगने लगा लेकिन दोनों ठग बहाना बनाने लगे। कुछ दिनों बाद मोबाइल बंद कर दोनों आरोपी फ़रार हो गए। 







ठगी का अहसास होने पर दर्ज की FIR 





जानकारी के अनुसार ग्रामीणों द्वारा पैसे नहीं बरसने की बात को लेकर तांत्रिक से बात की। तांत्रिक ने ग्रामीणों को फिर से बहला-फुसला कर कुछ दिन और पैसे बरसने का इंतजार करने को कहा। बार- बार ग्रामीणों को इसी प्रकार के जवाब मिलने पर परेशान ग्रामीणों को ठगी होने का अहसास होने पर पीड़ित रामगोपाल साहू ने FIR दर्ज करवाई। पुलिस ने दोनों बाप बेटे को गिरफ़्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।



Chhattisgarh News छत्तीसगढ़ न्यूज Balodabazar News बलौदाबाजार न्यूज Balodabazar Froud Palari Police Station Case of superstition in Balodabazar बलौदाबाजार फ्रॉड पलारी थाना बलौदाबाजार में अंधविश्वास का मामला