अम्बिकापुर में बीजेपी नेता के खिलाफ मामला दर्ज, शख्स ने लगाया मारपीट का आरोप, सीसीटीवी फुटेज भी आया सामने

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
अम्बिकापुर में बीजेपी नेता के खिलाफ मामला दर्ज, शख्स ने लगाया मारपीट का आरोप, सीसीटीवी फुटेज भी आया सामने

AMBIKAPUR.अम्बिकापुर की कोतवाली पुलिस ने बीजेपी नेता जन्मेजय मिश्रा के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज किया है। पीड़ित का आरोप है कि बीजेपी नेता उससे अवैध उगाही कर रहे हैं। इसके कारण न सिर्फ पीड़ित बल्कि पीड़ित के पिता के साथ भी मारपीट की गई है। इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी आमने आया है, जिसमें आरोपी बीजेपी नेता पीड़ित के पिता से मारपीट कर रहे हैं। इधर बीजेपी नेता का आरोप है कि व्यक्ति पैसे ले लिया है मगर पैसे वापस नहीं कर रहा है। 





आपसी लेनदेन में हुआ विवाद





अब इस मामले में पुलिस इसे आपसी लेनदेन के कारण विवाद का मामला मानकर जांच में जुटी है। दरअसल, जन्मेजय मिश्रा पूर्व पार्षद के साथ साथ पूर्व नेता प्रतिपक्ष नगर निगम और पूर्व पार्षद रह चुके हैं। 14 मार्च को अम्बिकापुर के रहने वाले सौरभ ने पुलिस को शिकायत दी थी। इसमें उसने बीजेपी नेता के द्वारा अवैध उगाही करने के लिए उससे और उसके पिता से मारपीट किए जाने की शिकायत की थी। इतना ही नहीं शिकायतकर्ता ने पुलिस को घटना का सीसीटीवी फुटेज भी उपलब्ध कराया है। शिकायतकर्ता का आरोप है कि वो टेंट का काम करता है और नीतीश नाम का व्यक्ति उसका पार्टनर है। नीतीश के कहने पर ही भाजपा नेता ने उससे पैसे वसूलने के लिए मारपीट की है। 





बीजेपी नेता के खिलाफ मामला दर्ज





इधर, बीजेपी नेता का कहना है कि सौरभ ने उससे पैसे उधार लिये है और इसके बदले में चेक भी दिया है। कई बार पैसे मांगने पर भी न तो उसे पैसे लौटाए जा रहे हैं और उल्टा बदतमीजी की जा रही है। इस कारण विवाद की स्थिति पैदा हुईं है। इधर पुलिस ने युवक की शिकायत के बाद बीजेपी नेता के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध कर लिया है। हालांकि पुलिस भी इसे पैसे के आपसी लेनदेन का विवाद मान रही है। अब देखना यह होगा कि इस मामले में पुलिस बीजेपी नेता के खिलाफ क्या एक्शन लेती है।



 



Chhattisgarh News छत्तीसगढ़ न्यूज police registered case पुलिस ने दर्ज किया मामला Ambikapur Kotwali police case against BJP leader youth accused of assault अम्बिकापुर कोतवाली पुलिस बीजेपी नेता के खिलाफ केस युवक ने लगाया मारपीट का आरोप