राजनांदगांव में बीजेपी कोर ग्रुप, प्रदेश महामंत्री, संभाग प्रभारियों की बैठक, ओम माथुर, नितिन नवीन भी होंगे शामिल

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
 राजनांदगांव में बीजेपी कोर ग्रुप, प्रदेश महामंत्री, संभाग प्रभारियों की बैठक, ओम माथुर, नितिन नवीन भी होंगे शामिल

RAIPUR. कोरबा में अमित शाह की बैठक के बाद अब बीजेपी पार्टी मिशन 2023 की तैयारी में जुट गई है। इसके लिए  राजनांदगांव में बीजेपी कोर ग्रुप, प्रदेश महामंत्री, संभाग प्रभारियों की बैठक होगी। इसके अगले दिन 9 जनवरी को प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक होने वाली है। इस बैठक में प्रदेश प्रभारी ओम माथुर, सह प्रभारी नितिन नवीन के अलावा कई बड़े नेता शामिल होंगे। 





जिले के 150 शक्ति केंद्रों में बैठक





दरअसल, तेलंगाना की तर्ज पर छत्तीसगढ़ में भी प्रदेश से लेकर जिले स्तर के पदाधिकारी राजनांदगांव के चार विधानसभाओं के 150 शक्ति केंद्रों में बैठक करेंगे। इसके तहत प्रदेश पदाधिकारी, जिला अध्यक्ष, जिला संगठन प्रभारी और सह प्रभारी 1 से 2 शक्ति केंद्रों में बैठक लेंगे। साथ ही रात्रि विश्राम मंडल मुख्यालयों में करेंगे। इस दौरान वे बूथ प्रभारी, कार्यकर्ताओं के साथ मुलाकात करेंगे और बूथों को मजबूत करने के टिप्स देंगे। 





बैठक के निकाले जा रहे कई मायने





राजनांदगांव में होने वाली इस बैठक के कई बड़े मायने निकाले जा रहे हैं। यहां की चार विधानसभाओं के 10 मंडलों में 161 शक्ति केंद्र हैं। इसमें से 150 शक्ति केंद्र पर बैठक के लिए एक प्रदेश पदाधिकारी या जिले स्तर के पदाधिकारी को भेजने की योजना है। ये पदाधिकारी बूथ लेवल के कार्यकर्ताओं से सीधे रूबरू होंगे। उनकी समस्याओं को जानेंगे साथ ही आगामी विधानसभा और लोकसभा चुनाव के मद्देनजर राज्य सरकार को घेरने की रणनीति बताएंगे। साथ ही मतदाताओं को जोड़ने और केंद्र की योजनाओं का लाभ दिलाने की रणनीति साझा करेंगे।





ये खबर भी पढ़ें...











बीजेपी की दुर्ग में बड़ा आंदोलन करने की तैयारी





जानकारी के अनुसार बीजेपी आने वाले दिनों में दुर्ग संभाग में बड़ा आंदोलन करने की तैयारी कर रही है। यही वजह है कि राजनांदगांव में कोर ग्रुप से लेकर प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक की जा रही है। साथ ही बूथ से लेकर मंडल और शक्ति केंद्र तक पहुंचने की कोशिश भी हो रही है। कोर ग्रुप, प्रदेश महामंत्री और संभाग प्रभारियों के साथ ही प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक में अगले तीन महीने की कार्ययोजना की रणनीति को फाइनल किया जाएगा।



Om Mathur co-incharge Nitin Naveen meeting Chhattisgarh Chhattisgarh Amit Shah BJP core group meeting BJP election preparations Chhattisgarh छत्तीसगढ़ में अमित शाह छत्तीसगढ़ न्यूज ओम माथुर सह प्रभारी नितिन नवीन ने की बैठक Chhattisgarh News छत्तीसगढ़ में बीजेपी कोर ग्रुप की बैठक छत्तीसगढ़ में बीजेपी की चुनाव की तैयारी