छत्तीसगढ़ PSC 2021 में हुए घोटाले को लेकर अभ्यर्थी कर रहे श्रद्धांजलि सभा, जानिए शोक पत्र में क्या लिखा

author-image
Neha Thakur
एडिट
New Update
छत्तीसगढ़ PSC 2021 में हुए घोटाले को लेकर अभ्यर्थी कर रहे श्रद्धांजलि सभा, जानिए शोक पत्र में क्या लिखा

रेणु तिवारी, RAIPUR. छत्तीसगढ़ पीएससी के परिणाम आने के बाद से ही बीजेपी, कुछ सामाजिक संगठन और अभ्यार्थी परीक्षा में गड़बड़ी की बात लगातार उठा रहे हैं। जिसे लेकर पिछले दिनों अखिल भारतीय विधार्थी परिषद ने बड़ा प्रदर्शन कर मुख्यमंत्री निवास घेराव कर निष्पक्षता की जांच के लिए आवेदन भी दिया।





क्या है इत्तेफाक 





CGPSC 2021 परिणाम में एक ही परिवार से 2-3 लोगों का सलेक्ट होना, बड़े नेता मंत्री और अधिकारियों के बच्चों का चयन होना मात्र इत्तेफाक नहीं मान रहे। जिसके चलते अब अभ्यर्थी न्यायालय की शरण में भी जा रहे है। इसी बीच बीजेपी के युवा नेता गौरीशंकर श्रीवास व पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह के ओएसडी रहे उज्वल दीपक ने CGPSC 2021 के नाम शोक सभा और श्रद्धांजलि कार्यक्रम का आयोजन कर संवैधानिक संस्था लोक सेवा आयोग पर ही प्रश्न चिन्ह लगा दिया है।





शोक संदेश में लिखी ये बात 





CGPSC 2021 के पीड़ित अभ्यार्थी द्वारा प्रेषित शोक संदेश में लिखा गया है कि छत्तीसगढ़ राज्य में न्याय और व्यवस्था की मृत्यु हो चुकी है। CGPSC 2021 परिणाम के दौरान आए इत्तफाक के बाद psc परीक्षा में हुए घोटाले को लेकर श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया जा रहा है। आप सभी अधिक से अधिक संख्या में उपस्थित होकर अपने विचार प्रदेश की गूंगी बहरी और अंधी सरकार तक पहुंचाए।





नार्को टेस्ट व सीबीआई जांच की मांग 





ज्ञात हो कि इत्तेफाक को लेकर विपक्ष न्यायिक जांच की मांग कर रहा है साथ ही बीजेपी और ABVP दोबारा जांच को लेकर लगातार प्रदर्शन कर 



रही है। आंदोलनकारियों ने psc के चेयरमैन टामनलाल सोनवानी व परीक्षा नियंत्रक का नार्को टेस्ट करने और परीक्षा परिणाम में हुई गड़बड़ी की  सीबीआई जांच की मांग छत्तीसगढ़ राज्यपाल से भी की है।



 



CG PSC scam रायपुर न्यूज सीजी न्यूज Raipur News CG News अखिल भारतीय विधार्थी परिषद का प्रदर्शन सीजी पीएससी 2021 सीजी पीएससी घोटाला All India Student Council performance CG PSC 2021