छत्तीसगढ़ में नक्सलियों ने दो लोगों को उतारा मौत के घाट, नारायणपुर में पूर्व उप सरपंच तो सुकमा में ग्रामीण की हत्या

author-image
एडिट
New Update
छत्तीसगढ़ में नक्सलियों ने दो लोगों को उतारा मौत के घाट, नारायणपुर में पूर्व उप सरपंच तो सुकमा में ग्रामीण की हत्या

Narayanpur/Sukma. छत्तीसगढ़ में नक्सलियों का उत्पात जारी है। अब नक्सलियों ने नारायपुर में पूर्व उप सरंपच और सुकमा में ग्रामीण की हत्या कर दी है। बताया जा रहा है कि नारायणपुर में नक्सलियों ने पूर्व उप सरपंच की गला दबाकर हत्या दी है। वहीं सुकमा में एक ग्रामीण को बीती रात धारदार हथियार  से मौत के घाट उतार दिया है।





नारायणपुर में पूर्व उप सरपंच की हत्या





मिली जानकारी के अनुसार नारायणपुर जिले के थाना धनोरा के राजपुर गांव में नक्सलियों ने पूर्व उप सरपंच की हत्या कर दी है। बताया जा रहा है कि झाराकला गांव के निवासी पूर्व उपसरपंच रामजी दोदी को मंगलवार की रात कुछ अज्ञात नक्सलियों ने डंडा से गला दबाकर हत्या कर दी है। पुलिस को सूचना दी गई जिसके बाद पुलिस ने जांच शुरु कर दी है। नारायणपुर एसपी पुष्कर शर्मा ने घटना की पुष्टि की है और बताया है कि 4 वर्दीधारी हथियारबंद नक्सली ने पूरी घटना को अंजान दिया है।नक्सलियों ने पहले रामजी दोदी के घर जाकर पूछताछ की तो घरवालों ने रिश्तेदार के घर होना बताया। वहां से नक्सली निकल गए लेकिन रास्ते में ही रामजी दोदी को पकड़ लिया गया। पुलिस के मुखबिर होने का आरोप लगाते हुए नक्सलियों ने हत्या की है। सूचना मिलने पर पुलिस पार्टी मौके पर पहुंच गई और इलाके में सर्चिंग की जा रही है।





सुकमा में ग्रामीण की हत्या







नक्सलियों ने सुकमा जिले के भेज्जी थाना क्षेत्र के ओधेरपारा में रहने वाले एक ग्रामीण की भी हत्या की है। नक्सलियों ने मंगलवार रात ग्रामीण पर मुखबिरी का आरोप लगाते हुए मौत के घाट उतार दिया है। बताया जा रहा है कि ग्रामीण की हत्या धारदार हथियार से की गई है। हत्या करने के बाद मौके से जाते-जाते नक्सलियों ने पर्चा भी फेंका है और मृतक के भाई को समझाइश भी दी है। मृतक के छोटे भाई ने बताया कि पर्चे में मड़कम राजू पर बीते 3 सालों से पुलिस मुखबिरी करने का आरोप है। चेतावनी के बाद भी मुखबिरी का काम न छोड़ने पर इस घटना को अंजाम दिया गया है। इस मामले में सुकमा एसपी सुनील शर्मा का कहना है कि नक्सली अब खात्मे की ओर हैं, इसलिए गरीब आदिवासियों को डराने के साथ ही हत्या कर रहे है। पुलिस ने जल्द से जल्द कार्रवाई करने की बात कही है।



Chhattisgarh News छत्तीसगढ़ न्यूज Narayanpur News Sukma News सुकमा न्यूज नारायणपुर न्यूज Chhatisgarh Naxal violence continues Naxalites killed Deputy Sarpanch and Villager छत्तीसगढ़ नक्सली का उत्पात जारी नक्सलियों ने उप सरपंच और ग्रामीण को मार डाला