छत्तीसगढ़ में आम आदमी पार्टी ने खोला छत्तीसगढ़ सरकार के खिलाफ मोर्चा, शराब और पीएससी मसले को लेकर घेरने निकले सीएम हॉउस

author-image
एडिट
New Update
छत्तीसगढ़ में आम आदमी पार्टी ने खोला छत्तीसगढ़ सरकार के खिलाफ मोर्चा, शराब और पीएससी मसले को लेकर घेरने निकले सीएम हॉउस











Raipur. छत्तीसगढ़ आम आदमी पार्टी ने प्रदेश सरकार के खिलाफ मोर्चा खोला है। आप ने दो मुद्दों को लेकर सीएम हॉउस का घेराव करने निकले जहां पुलिस ने उनको बल का प्रयोग करते हुए रास्ते में ही रोक लिया। इस दौरान पुलिस और आप कार्यकर्ताओं के बीच जमकर झड़प देखने को मिली है। आम आदमी पार्टी ने शराब और पीएससी मसले को लेकर बड़ा प्रदर्शन किया है। राजधानी रायपुर के बूढ़ातालाब धरना स्थल पर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता इकठ्ठा हुए जहां छत्तीसगढ़ सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की गई है। 





'सरकार को जवाब देना चाहिए'





आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं का कहना है कि हाल ही में जारी हुए सीजीपीएससी के रिजल्ट में आमजन जनताओं के बीच सरकार ने भ्रम पैदा किया है और भ्रष्टाचार किया है। वहीं छत्तीसगढ़ में शराब को लेकर 2000 करोड़ का घोटाला भी किया गया है। यहां छत्तीसगढ़ सरकारी ब्लैक में शराब बेच रही है। छत्तीसगढ़ सरकार के खिलाफ आम आदमी पार्टी ने मोर्चा खोला है। इसमें कई मुद्दे शामिल हैं महिलाओं से जुड़े मुद्दे भ्रष्टाचार से जुड़े जुड़े मुद्दे हैं। इस पर सरकार को जवाब देना चाहिए जब तक सरकार इन मुद्दों पर बात नहीं करेगी तब तक आम आदमी पार्टी कार्यकर्ता सरकार के खिलाफ इसी तरह का मोर्चा खोलते रहेंगे।













यह खबर भी पढ़ें...





सीएम भूपेश बघेल बोले: बड़ी-बड़ी गाड़ी और विदेशी कुत्ते रखने वाले क्या जाने गौशाला-गौठान में अंतर, बीजेपी की हर चीज स्क्रिप्टेड







'सीएम को दिखाया काला झंडा'





छत्तीसगढ़ में रविवार को आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं सीएम बघेल को काला झंडा दिखाया है। बताया जा रहा है कि सीएम भूपेश का काफिला रायपुर से दुर्ग जिले के पाटन के लिए रवाना हो रहा था। इसी दौरान महादेव घाट के पास आप कार्यकर्ताओं ने काला झंडा दिखाया। हालंकि सीएम के विरोध में काला झंडा दिखाने वालों में आप नेता उत्तम जायसवाल और अमित हिरवानी को हिरासत में ले लिया। वहीं आप नेताओं ने राज्य सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की। 







 



Raipur News रायपुर न्यूज Chhattisgarh News छत्तीसगढ़ न्यूज Chhattisgarh Aam Aadmi Party protest CM bhupesh Baghel black flag AAP Protest Raipur छत्तीसगढ़ आम आदमी पार्टी विरोध मुख्यमंत्री भूपेश बघेल काला झंडा आप विरोध रायपुर