छत्तीसगढ़ में ''आप सिर्फ 5 महीना मुझे दे दो'' बोले संदीप पाठक, AAP के 4000 से ज्यादा पदाधिकारियों ने ली शपथ, चुनाव में पड़ेगा असर?

author-image
एडिट
New Update
छत्तीसगढ़ में ''आप सिर्फ 5 महीना मुझे दे दो'' बोले संदीप पाठक, AAP के 4000 से ज्यादा पदाधिकारियों ने ली शपथ, चुनाव में पड़ेगा असर?



















Raipur. मंगलवार को आम आदमी पार्टी के 4000 हजार से ज्यादा पदाधिकारियों ने छत्तीसगढ़ में शपथ ली है। राष्ट्रीय संगठन महामंत्री और राज्यसभा सांसद डॉ संदीप पाठक ने आयोजित शपथ ग्रहण समारोह में  4300 नवनियुक्त पदाधिकारियों को शपथ दिलाई है। संदीप पाठक का कहना है कि आप के पास संसाधन कम होंगे, इसके बावजूद राजनीति में कूद रहे हैं। राजनीति का मार्ग संघर्ष से जुड़ा हुआ है। ये अद्भुत दृश्य है। यहां जितने बैठे हैं सब देने आए हैं, लेने कोई नहीं आया है। सांसद डॉ. पाठक ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी की सरकार बनी तो छत्तीसगढ़ में वर्तमान से ज्यादा पैसों में धान खरीदी होगी। 







बारी-बारी से दोनों ने छत्तीसगढ़ का खून चूसा- पाठक





राष्ट्रीय संगठन महामंत्री डॉ संदीप पाठक ने शपथ ग्रहण समारोह में बीजेपी-कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। डॉ. पाठक ने कहा, छत्तीसगढ़ बनने के बाद बीजेपी और कांग्रेस को बार-बार मौका मिला, जिसके बाद बारी-बारी से दोनों ने छत्तीसगढ़ का खून चूसा। जब केजरीवाल को एक मौका मिलने के बाद स्कूल अच्छा करते सकते हैं तो भाजपा और कांग्रेस को जब इनती बार मौका मिला तो क्यों नहीं कर सकती है? दिल्ली के स्कूल देखिए, वहां के बच्चे अफसर, डॉक्टर, इंजीनियर और आईआईटी जा रहे हैं। लेकिन, भूपेश सरकार जिला के स्कूलों की रंगाई-पुताई कराकर चमका कर आत्मानंद स्कूल बना दिए। लेकिन स्कूलों में पढ़ाई-लिखाई का कोई ठिकाना नहीं है, बड़ी संख्या में बच्चे में फेल हुए। मैं सीएम को कहना चाहता हूं दुनिया बहुत आगे बढ़ चुकी है। पोस्टर और होल्डिंग लगाने से लोग बुद्धू बनने वाले नहीं है। उन्होंने कहा, भूपेश बघेल को ये नहीं पता कि अंग्रेजी मीडियम स्कूल में हिन्दी मीडियम के गुरुजी पढ़ा रहे हैं। 





5 महीना दे दो, सरकार बना के दूंगा- पाठक 





डॉ. संदीप पाठक ने अपने संबोधन में पदाधिकारियों से कहा कि आपकी मेहनत जाया नहीं होगी, आप सिर्फ 5 महीना मुझे दे दो, मैं छत्तीसगढ़ में सरकार दे दूंगा। लेकिन यह 5 महीना यज्ञ और आहुति की तरह होना चाहिए। उन्होंने बीजेपी और कांग्रेस को चुनौती देते हुए कहा कि संगठन की बराबरी करके दिखा दें तो मैं अपना पद छोड़ दूंगा। मेरा एक संगठन उनके 100-100 संगठनों पर भारी है। डॉ. पाठक ने कहा, पीएससी भर्ती परीक्षा में भ्रष्टाचार हुआ। जान-पहचान और अफसरों के बच्चों को फर्जीवाड़ा करके भर्ती किया गया। प्रदेश के युवाओं को नौकरी तो नहीं दिया, लेकिन इस परीक्षा को भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ा दिया। प्रदेश में सभी वर्गों की हालत खराब है।





 2 जुलाई को बिलासपुर में महारैली- पाठक 







इस शपथ समारोह के दौरान डॉ संदीप पाठक ने महारैली का ऐलान किया। उन्होंने कहा, बिलासपुर में आम आदमी पार्टी की महारैली होगी। इस रैली में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल शामिल होंगे। इनके साथ पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भी इस महारैली में शामिल होंगे। यह रैली 2 जुलाई को बिलासपुर में होगी। बिलासपुर की महारैली में पूरे छत्तीसगढ़ की जनता को हम निमंत्रण देंगे। निमंत्रण पत्र देकर उन्हें बदलाव की रैली में आमंत्रित करेंगे।



 



छत्तीसगढ़ में डॉ संदीप पाठक रायपुर न्यूज Arvind Kejariwal in Raipur Dr Sandeep Pathak in Chhattisgarh Raipur News छत्तीसगढ़ आम आदमी पार्टी रायपुर में अरविंद केजरीवाल Chhattisgarh Aam Admi Party छत्तीसगढ़ न्यूज Chhattisgarh News