छत्तीसगढ़ में अलग-अलग हादसों 3 लोगों की मौत, कहीं तेज रफ्तार का बरपा कहर तो कहीं बाइक सवार को ट्रक ने कुचला

author-image
एडिट
New Update
छत्तीसगढ़ में अलग-अलग हादसों 3 लोगों की मौत, कहीं तेज रफ्तार का बरपा कहर तो कहीं बाइक सवार को ट्रक ने कुचला











Raipur. छत्तीसगढ़ में अलग-अलग हादसों में आज 3 लोगों की मौत हो गई है। जशपुर जिले में सड़क दुर्घटना में 2 लोगों की मौत हुई हैं। सड़क दुर्घटना पत्थलगांव थानाक्षेत्र के लुड़ेग और इंजको इलाके में हुई है। वहीं बिलासपुर में ट्रक के कुचलने से बाइक सवार की मौत हो गई है।







जशपुर जिले में दो सड़क हादसे





जशपुर जिले के पत्थलगांव थानाक्षेत्र में 2 अलग-अलग सड़क हादसों में 2 लोगों की मौत हो गई है। वहीं 1 युवक घायल बताया जा रहा है। जिसका सिविल अस्पताल पत्थलगांव में इलाज जारी है। दोनों ही सड़क दुर्घटना के मामले जिले के पत्थलगांव थानाक्षेत्र के लुड़ेग और इंजको में इलाके में हुआ है। बता दें कि पहला मामला लुड़ेग का है जहां झेराडीह निवासी कृष्णा चौहान अपने सहयोगी के साथ बागबहार इलाके से राजमिस्त्री का कार्य कर वापस घर लौट रहा था इसी दौरान लुड़ेग के पास तेज रफ़्तार ट्रक ने इनकी बाइक को ठोकर मार दी जिसके जहां बाइक चालक कृष्णा चौहान की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दूसरा मामला ग्राम पंचायत इंजको का है, जहां सीतापुर थानाक्षेत्र निवासी दिनेश मांझी तेज बाइक चलाते हुए बेकाबू होकर सड़क किनारे पेड़ से जा टकराया। घटना के बाद युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। 





बाइक सवार को ट्रक ने कुचला





बिलासपुर में भी सड़क दुर्घटना का मामले सामने आया है। यहां कोनी थाना क्षेत्र के गतौरी में सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की दर्दनाक मौत हो गई है। मिली जानकारी के मुताबिक ट्रक ने बाइक सवार युवक को कुचला है। जिसमें सेमरताल निवासी गोवर्धन सूर्यवंशी की मौत हो गई है। घटना के बाद सेमरताल के ग्रामीण आक्रोशित हैं। वहीं पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई में जुट गई है और जांच पड़ताल कर रही है।



Raipur News रायपुर न्यूज छत्तीसगढ़ न्यूज Bilaspur News बिलासपुर न्यूज Jashpur News जशपुर न्यूज Chattisgarh News Three People Died Road Accident सड़क दुर्घटना में तीन लोगों की मौत