छत्तीसगढ़ में BBNL के मुख्य महाप्रबंधक ने लगाई फांसी, रविवार के दिन अपने चेंबर में आकर कर ली आत्महत्या

author-image
Shivam Dubey
एडिट
New Update
छत्तीसगढ़ में BBNL के मुख्य महाप्रबंधक ने लगाई फांसी, रविवार के दिन अपने चेंबर में आकर कर ली आत्महत्या







Durg. छत्तीसगढ़ में  BBNL यानी भारत ब्राडबैंड नेटवर्क लिमिटेड के CGM (मुख्य महाप्रबंधक) सतीश साहू ने खुदकुशी कर ली है। बताया जा रहा है कि सतीश साहू ने रविवार छुट्टी के दिन अपने ऑफिस पहुंचकर फांसी लगा ली है। फिलहाल सतीश भारत ब्राडबैंड नेटवर्क लिमिटेड के छत्तीसगढ़ राज्य के लिए मुख्य महाप्रबंधक के इंचार्ज पद पर रहे। पुलिस ने घटना सूचना मिलते ही जांच पड़ताल शुरु कर दी है। मृतक के परिजनों को जानकारी मिलते ही परिवार में शोक की लहर है। पुलिस की जांच में अभी आत्महत्या करने के पीछे के कारणों का पता नहीं चल पाया है। 





पुलिस की जांच पड़ताल जारी 





घटना के बाद भी पुलिस मौके पर पहुंच गई है। जहां पर पुलिस ने जांच पड़ताल कर रही है। पुलिस  सबसे पहले आत्महत्या के पीछे का कारण जानने की कोशिश में लगी है। बताया जा रहा है कि सतीश साहू छुट्टी वाले दिन भी ऑफिस पहुंच गए लेकिन शाम से घर नहीं गए थे। जिसके बाद उनके परिजनों ने सोमवार की सुबह उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट नेवई थाने में दर्ज कराई। परिजनों ने जब खोजबीन की तो पता चला बीएसएनएल के दुर्ग सर्किट हाउस के पास स्थित आफिस में उन्होंने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है। इस मामले में पुलिस सभी एंगल से पूछताछ इसकी जांच कर रही है।





यह खबर भी पढ़ें...





रायपुर में मेक्सिको से पहुंची ड्रग्स, मां ने बेटे के खिलाफ कराई FIR, बोलीं- जिसने भेजा उसपर हो कार्रवाई, मेरे बच्चे को भी सुधारो







बताया जाता है कि, सतीश मिलनसार अफसर थे। उनके दो जुड़वा बेटी और एक बेटा है। एक भाई-बहन BIT में इंजीनियरिंग कर रहे है और वही एक बेटी की भी पढाई चल रही है। छत्तीसगढ़, झारखंड इनके रेंज में आता है। इनके अंदर में टाटा कंपनी भी काम कर रही है। बताया जा रहा है कि, बिल पास कराने को लेकर इनपर दबाव था। मृतक सतीश साहू रिसाली के छाया गार्डन के पास आशा अपार्टमेंट में रहते थे। 



 



Raipur News रायपुर न्यूज Chhattisgarh News छत्तीसगढ़ न्यूज Durg News दुर्ग न्यूज Chhattisgarh BBNL CGM commits suicide Sateesh Sahu Suicide छत्तीसगढ़ बीबीएनएल सीजीएम ने आत्महत्या की सतीश साहू ने आत्महत्या की