छत्तीसगढ़ में फिर बीजेपी नेता की हत्या!  संदिग्ध अवस्था में सड़क किनारे मिली लाश, घर से घूमने निकले थे शत्रुघ्न साहू

author-image
एडिट
New Update
छत्तीसगढ़ में फिर बीजेपी नेता की हत्या!  संदिग्ध अवस्था में सड़क किनारे मिली लाश, घर से घूमने निकले थे शत्रुघ्न साहू







Mungeli. लोरमी इलाके से इस वक्त की बड़ी खबर निकल कर आ रही है। जहां पर एक बीजेपी नेता की संदिग्ध परिस्थितियों में लाश मिली है। मृतक के शरीर पर गंभीर चोट के निशान भी पाए गए हैं। जिसके बाद से ही हत्या होने की आशंका जताई जा रही है। पूरा मामला लोरमी के चिल्फी थाना क्षेत्र का है। जहां के ग्राम गोल्हापारा में रोड किनारे एक व्यक्ति की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। बता दें कि लाश मिलने की सूचना ग्रामीणों ने चिल्फी पुलिस को दी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा किया और पूछताछ की है। 





घर से घूमने निकले थे बीजेपी नेता 





मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने जब आसपास के लोगों से पूछताछ की तो पता चला कि मृतक चिल्फी निवासी बीजेपी नेता शत्रुघ्न साहू है। शत्रुघ्न साहू गोंड खाम्ही बीजेपी मंडल के पिछड़ा वर्ग मोर्चा का महामंत्री के पद पर था। जो कि रविवार की शाम को अपने घर से घूमने जाने की बात कहकर निकला था।जिसके बाद से वो देर रात तक जब वापिस घर नही आया तो परिवार वालों ने उसकी खोजबीन शुरू की। जिस पर आज शत्रुघ्न की लाश गांव से कुछ दूर पर सड़क किनारे पड़ी हुई मिली। मृतक के सिर के हिस्से में गंभीर चोंट के निशान भी मिले हैं। जिस पर चिल्फी पुलिस इस मामले में हत्या की आशंका जता रही है।





पुलिस ने जताई हत्या की आशंका 





वहीं पुलिस यह भी आशंका व्यक्त कर रही है कि इस वारदात को दूसरी जगह से अंजाम देकर लाश को यहां लाकर फेंका गया है। वहीं बताया जा रहा है कि मृतक शत्रुघ्न साहू आदतन अपराधी है। जिसके खिलाफ चिल्फी थाना में कई मामले दर्ज हैं। वही इस मामले में एसडीओपी माधुरी धीरही ने बताया कि थाना चिल्फी क्षेत्र का मामला है। जिसमें सोमवार सुबह सूचना मिली कि किसी व्यक्ति की हत्या कर दी गई है। मौके पर चिल्फी पुलिस पहुंची और मृतक व्यक्ति का पंचनामा किया गया। मृतक के सिर पर धारदार हथियार से चोट दिखाई दे रहे हैं। इसलिए हत्या की आशंका जताई जा रही है। पुलिस फिलहाल मामले में जांच पड़ताल कर रही है। 







मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पहले बस्तर में 16 जनवरी को कांकेर में बीजेपी नेता बुधराम करटाम की संदिग्ध मौत हुई थी। उनका शव घर से कुछ दूर सड़क किनारे मिला था। हालांकि पुलिस ने इसे हादसा बताते हुए टेंपो चालक को गिरफ्तार किया। 5 फरवरी को बीजापुर जिले के आवापल्ली इलाके के एक गांव में मंडल अध्यक्ष नीलकंठ कक्केम को नक्सलियों ने मारा था। 10 फरवरी को नारायणपुर के छोटे डोंगर में भाजपा के जिला उपाध्यक्ष सागर साहू की गोली मारकर हत्या की गई वहीं 11 फरवरी को दंतेवाड़ा में नक्सलियों ने पूर्व सरपंच रामधर की गला रेतकर हत्या कर दी।  



Chhattisgarh BJP छत्तीसगढ़ बीजेपी नेता की हत्या मुंगेली बीजेपी नेता हत्या छत्तीसगढ़ बीजेपी छत्तीसगढ़ न्यूज मुंगेली न्यूज Mungeli BJP Leader Murder Chhattisgarh BJP leader killed Mungeli News Chhattisgarh News