Advertisment

बीजेपी का सीएम भूपेश पर तीखा तंज - दो हज़ार नोट बंदी ने घोटाला श्री का मानसिक संतुलन बिगाड़ा 

author-image
एडिट
New Update
बीजेपी का सीएम भूपेश पर तीखा तंज - दो हज़ार नोट बंदी ने घोटाला श्री का मानसिक संतुलन बिगाड़ा 















नितिन मिश्रा, Raipur. छत्तीसगढ़ में केंद्र सरकार द्वारा दो हजार के नोट को बंद करने पर सियासत तेज हो गई है। सीएम भूपेश बघेल के थूक कर चाटने वाले बयान पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने तीखे अंदाज में कहा कि 2 हजार का नोट वापस लेने के आरबीआई के फैसले ने एक मुख्यमंत्री का मानसिक संतुलन इस तरह बिगाड़ दिया है कि वो प्रधानमंत्री के ऊपर इस प्रकार की टिप्पणी कर रहे हैं। 









अरुण बोले- नोटबंदी से कांग्रेस क्यों परेशान है?





Advertisment





छत्तीसगढ़ बीजेपी के  प्रदेश अध्य और सांसद अरुण साव ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के 'थूक कर चाटने वाली बात' वाले बयान पर कहा है कि 2 हजार का नोट वापस लेने के आरबीआई के फैसले ने एक मुख्यमंत्री का मानसिक संतुलन इस तरह बिगाड़ दिया कि वे अप्रत्यक्ष रूप से प्रधानमंत्री के विरुद्ध इतनी निम्न स्तरीय टिप्पणी कर बैठे। उन्होंने कहा कि राजनीति में वैचारिक मतभेद इसकी अनुमति नहीं देते कि देश हित में लिए गए किसी नीतिगत फैसले पर इस प्रकार की बेहूदा बयानबाजी की जाए। जब जरूरत थी तो आरबीआई ने हजार का नोट बंद करके दो हजार का नोट जारी किया। जब इसमें भी भ्रष्टाचारियों ने करामात दिखाना शुरू कर दिया तो आरबीआई ने इसका भी समाधान निकाल दिया। भूपेश बघेल सहित कांग्रेस के सभी नेताओं को इतनी बेचैनी क्यों हो रही है? मुख्यमंत्री की यह बौखलाहट अकारण नहीं है। बेवजह नहीं है। बेसबब नहीं है।









जनता को मिलेगा पर्याप्त समय

Advertisment









अरुण साव ने कहा कि आरबीआई द्वारा दो हजार का नोट वापस लेने के लिए पर्याप्त समय आम जनता को दिया गया है। जिनकी तिजोरियों में 2 हजार के नोटों की शक्ल में इफरात काली कमाई भरी पड़ी है, केवल वे भ्रष्ट लोग ही इस फैसले से आपा खो रहे हैं। आम जनता तो खुश हैं कि मोदी जी के हाथों में देश की अर्थव्यवस्था सुरक्षा के साथ आगे बढ़ रही है। जब जिस मुद्रा की जरूरत होगी, वह जारी होगी। जिस मुद्रा को वापस लेने की आवश्यकता है, वह वापस ले ली जायेगी।





Advertisment





छत्तीसगढ़ को कर्जदार बनाने वाले स्वयं भू अर्थशास्त्री भूपेश









अरुण साव ने बोले कि आर्थिक विशेषज्ञ इस फैसले को समय की मांग मान रहे हैं लेकिन छत्तीसगढ़ की अर्थव्यवस्था को पटरी से उतार कर कई सारी भावी पीढ़ियों को कर्जदार बना देने वाले तथाकथित स्वयंभू अर्थशास्त्री भूपेश बघेल कह रहे हैं कि भारतीय मुद्रा का भरोसा खत्म हो रहा है। कांग्रेस का यह कैसा देशप्रेम है कि देश की मुद्रा का अपमान कर रही है। देश के प्रधानमंत्री का अपमान तो इनका सबसे बड़ा एजेंडा है। कभी कहते हैं चौकीदार चोर है, कभी भारत विरोधी देशों से मदद मांगते हैं। चंदा लेते हैं। भ्रष्टाचार भारत में करते हैं और दुम भारत विरोधियों के सामने हिलाने जैसी हरकत करते हैं। चीनी राजनयिकों से गुप्त भेंट मुलाकात होती है। टुकड़े टुकड़े गैंग के हमदर्द बनते हैं। जेहादियों ,आतंकियों को इज्जत बख्शते हैं, धर्मांतरण का ठेका लेकर चल रहे हैं, राष्ट्रवादियों को जेल में ठूंसते हैं।



Raipur News रायपुर न्यूज Chhattisgarh News छत्तीसगढ़ न्यूज CM Bhupesh Baghel Attacks on BJP 2000 rupee reaction CG CM Baghel Chhattisgarh Sharp reaction of CM Bhupesh सीएम भूपेश बघेल का बीजेपी पर हमला 2000 रुपये की नोट पर सीएम का बयान छत्तीसगढ़ सीएम भूपेश की तीखी प्रतिक्रिया
Advertisment