आरक्षण मसले पर सीएम बघेल और राज्यपाल की हुई मुलाक़ात, कल कांग्रेस करेगी राजभवन घेराव

author-image
एडिट
New Update
आरक्षण मसले पर सीएम बघेल और राज्यपाल की हुई मुलाक़ात, कल कांग्रेस करेगी राजभवन घेराव







Raipur. आरक्षण विधेयक समेत कई अन्य विधेयकों की मंज़ूरी का आग्रह करने सीएम बघेल ने राज्यपाल बिंश्वभूषण हरिचंदन से मुलाक़ात की। सीएम बघेल ने मुलाक़ात को संतोषजनक बताया है। सीएम बघेल ने राज्यपाल को आरक्षण विधेयक लागू नहीं होने की वजह से हो रही भर्ती समेत अन्य परेशानियों के बारे में विस्तार से बताया है। राजभवन में सीएम बघेल और राज्यपाल बिश्वभूषण हरिचंदन के बीच यह चर्चा क़रीब बीस मिनट तक हुई है। खबरें हैं कि राज्यपाल बिश्वभूषण हरिचंदन से हुई इस चर्चा के दौरान सीएम बघेल कोई ठोस आश्वासन इस रुप में हासिल नहीं कर पाए हैं कि, हस्ताक्षर हो ही जाएँगे। तेरह मार्च याने कल कांग्रेस, संगठन प्रभारी कुमारी सैलजा के नेतृत्व में राजभवन मार्च करेगी। यह मार्च भी आरक्षण विधेयक को लेकर हो रहा है। 





सीएम बघेल ने चर्चा का ब्यौरा दिया 



 सीएम भूपेश बघेल ने चर्चा का ब्यौरा देते हुए बताया है कि, आरक्षण संशोधन विधेयक के साथ साथ साथ यूनिवर्सिटी संशोधन बिल, जुआ सट्टा के लिए क़ानून का बिल इन सब पर राज्यपाल से विस्तार से चर्चा हुई है। सीएम बघेल ने राज्यपाल को इन विधेयकों पर हस्ताक्षर नहीं होने की वजह से आ रहे गतिरोध को लेकर भी अपनी चिंताओं से राज्यपाल को अवगत कराया है। सीएम बघेल ने इस मुलाक़ात को लेकर संभावना जतायी है कि जल्द ही राज्यपाल सकारात्मक फ़ैसला लेंगे।





कल 11 बजे से राजभवन मार्च 



कांग्रेस कल राजभवन तक मार्च करेगी।यह मार्च संगठन प्रभारी कुमारी सैलजा के नेतृत्व में होगा और जैसी खबरें हैं उसके अनुसार इसमें सभी सीएम बघेल, पीसीसी चीफ़ मोहन मरकाम,सभा मंत्री और विधायक शामिल हो सकते हैं।



Raipur News रायपुर न्यूज Chhattisgarh News छत्तीसगढ़ न्यूज CM Bhupesh Baghel सीएम भूपेश बघेल राज्यपाल विश्वभूषण हरिचंदन Governer Vishvabhusan Harichandan CM Bhupesh met the Governor सीएम भूपेश राज्यपाल से मिले