Advertisment

CM बघेल बोले -PSC में गड़बड़ी तो सबूत दें, तथ्य दें जांच करेंगे, द सूत्र का CM से सवाल-तो फिर जांच एजेंसियां क्या करेंगी?

author-image
Shivam Dubey
एडिट
New Update

CM बघेल बोले -PSC में गड़बड़ी तो सबूत दें, तथ्य दें जांच करेंगे, द सूत्र का CM से सवाल-तो फिर जांच एजेंसियां क्या करेंगी?







Raipur. छत्तीसगढ़ में पीएससी रिजल्ट का मुद्दा गरमाया हुआ है। इस पर बीजेपी के लगातार सवालों पर सीएम भूपेश बघेल ने जवाब दिया है। बघेल का कहना है कि पीएससी में गड़बड़ी है तो उसका सबूत पेश करें, तथ्य दें तो उसकी जांच करेंगे। बीजेपी सिर्फ भ्रम फैलाने की राजनीति कर रही है। वहीं सीएम बघेल ने मंगलवार को सीएम हॉउस में हुई बैठक को लेकर कहा है कि मुख्यमंत्री निवास की बैठक में कार्यकर्ता सम्मेलन को लेकर चर्चा कर रहे थे।





सबूत दें, तथ्य दें तो जांच करेंगे- CM





सीएम बघेल ने पीएससी एक्जाम में बीजेपी के आरोपों पर कहा है कि अगर पीएससी के छात्र राजनीतिक परिवार से संबंध रखते हैं, तो ऐसे में उनकी योग्यता पर सवाल उठना दुर्भगायपूर्ण है। बीजेपी के बच्चों को टिकिट देना उनकी योग्यता कहलाती है और अभी इसे राजनीति ठहरा रही है। अगर चयन में गड़बड़ी है तो तथ्य समाने लाए जांच की जाएगी।







सीएम सर तो फिर जांच एजेंसियां क्या करेंगी ?







मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने चुनौती की तरह कहा है कि, गड़बड़ी है तो सबूत दें जांच एजेंसियों कार्रवाई कर लेंगी। लेकिन इसी पर सवाल है कि, यदि आरोप है तो क्या यह बेहतर नहीं है कि, सीधे जांच एजेंसियां जांच करें ? बीजेपी के गौरीशंकर श्रीवास ने कहा आदरणीय सीएम साहब को पता होगा कि शिकायत राज्यपाल जी को भी दी गई है। जांच की ही मांग कर रहे हैं। सीएम साहब तो बेहद संवेदनशील हैं, अख़बार रंगे हुए हैं मीडिया पर सारी गड़बड़ी की शिकायतें हैं। ले लें संज्ञान, कराएं जांच।

Advertisment





यह खबर भी पढ़ें...





छत्तीसगढ़ में आज से फिर दौड़ेगी वंदे भारत, 16 की जगह 8 कोच होंगे, रेलवे ने अचानक लिए फैसले में तेजस में रैक एक्सचेंज किए थे





कार्यकर्ता सम्मेलन को लेकर हुई चर्चा- CM

Advertisment





मंगलवार को सीएम हॉउस की बैठक पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा है कि मुख्य रूप से बात यह है, कि आने वाले समय में कार्यकर्ता सम्मेलन है उस पर विचार विमर्श किया गया है। भरोसा सम्मेलन में सरकार की लगभग महत्वाकांक्षी योजनाओं को राशि का अंतरण किया जायेगा। जिसमे राष्ट्रीय नेताओं को शामिल करने की भी कोशिश की जा रही है। इसके लिए प्रभारी शैलजा से भी चर्चा की गई है।





डबल इंजन की सरकार पर साधा निशाना





केंद्र सरकार की डबल इंजन बताए जाने पर सीएम भूपेश बघेल का बयान सामने आया है। जिसमें सीएम ने कहा है कि मनमोहन सिंह की भी सरकार रही लेकिन उन्होंने कभी डबल इंजन का प्रयोग नहीं किया। यह तो केवल मोदी और शाह की सरकार ही कर सकती है। ये केवल धमकी ही देने का कार्य करते हैं कि डबल इंजन की सरकार नहीं होगी तो मोदी जी की कृपा नही होगी। ये जो डबल इंजन की सरकार खुद को कह रहे है यह बिल्कुल गलत है जनता सब देख ही रही है।



Raipur News रायपुर न्यूज सीएम भूपेश का बीजेपी पर हमला CM Bhupesh Baghel statement सीएम भूपेश बघेल का बयान chhattisgarh CM bhupesh baghel on psc result CM Bhupesh attacks on BJP Double Engine government पीएससी रिजल्ट पर छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल डबल इंजन सरकार
Advertisment