सीएम भूपेश बघेल बोले- ईडी के माध्यम से चुनाव लड़ना चाहती है बीजेपी, अखबारों में छपे केंद्र सरकार के विज्ञापन पर कसा तंज

author-image
एडिट
New Update
सीएम भूपेश बघेल बोले- ईडी के माध्यम से चुनाव लड़ना चाहती है बीजेपी, अखबारों में छपे केंद्र सरकार के विज्ञापन पर कसा तंज











Raipur. छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला है। सीएम भूपेश ने रायपुर में दुर्ग रवाना होने से पहले बीजेपी और ईडी को लेकर बड़ा बयान दिया है। सीएम ने छत्तीसगढ़ में चल रही ईडी की कार्रवाई को लेकर कहा है कि बीजेपी यहां ईडी के माध्यम से चुनाव लड़ना चाहती है। वहीं बघेल ने अखबारों में छपे केंद्र सरकार के विज्ञापन पर भी तंज कसा है। सीएम ने कहा है कि मोदी सरकार सिर्फ श्रेय लेना जानती है।







'ईडी के बल पर चुनाव लड़ना चाहती है बीजेपी'





छत्तीसगढ़ में लगातार चल रही ईडी कार्रवाई को लेकर सियासत में बयानबाजी जमकर देखने को मिल रही है। आज सीएम भूपेश बघेल ने फिर बीजेपी को घेरा है। मुख्यमंत्री का कहना है कि सबसे ज्यादा ईडी सक्रिय है। उनको मालूम है केंद्र में बैठे हुए नेताओं को कि भारतीय जनता पार्टी के बस की बात नहीं हैं छत्तीसगढ़.. तो बीजेपी ईडी के माध्यम से चुनाव लड़ना चाहती है।







अखबारों में छपे केंद्र सरकार के विज्ञापन पर कसा तंज







मुख्यमंत्री ने अखबारों में छपे विज्ञापन पर तंज कसते हुए कहा कि आज फिर केंद्र का विज्ञापन आया है। लिखे हैं कि जगदलपुर एयरपोर्ट शुरू किए हैं, पीएम ने उद्घाटन किया लेकिन बंद हो गया। जबकि राज्य सरकार से संचालित है। बिलासपुर भी बंद हो गया, उसे फिर से शुरू होना चाहिए। दूसरी बात सौभाग्य योजना का काम हमारे कार्यकाल में अधिक हुआ। सड़कों को देखें, तो हमारे कार्यकाल में ज्यादा अच्छा काम हुआ। श्रेय भारत सरकार लेना चाहती है। जबकि बीजेपी कहती है, यहां कोई काम नहीं हुआ है।







पूर्व सीएम रमन सिंह के बयान पर पलटवार







मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने शराबबंदी को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि रमन सिंह ने 15 सालों में क्या-क्या बयान दिया, पूरा किया क्या? लॉकडाउन से समझ आया। लोग नकली शराब से मरे। हम नशाबंदी की तरफ बढ़ना चाहते हैं, लेकिन जब तक समाज इन्वॉल्व नहीं होता, तब तक संभव नहीं है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि शराब सामाजिक बुराई है। बात केवल शराबबंदी की नहीं है, हम नशाबंदी की बात कह रहे हैं। हमने कोरोना काल लॉकडाउन के दौरान देखा है। गुडाखू जैसे नशा के लिए छोटे-छोटे दुकान में दस-पांच के डिब्बा को कई सौ रुपया में तो कहीं पचास रुपया में ख़रीद रहे थे।



Raipur News रायपुर न्यूज Chhattisgarh News छत्तीसगढ़ न्यूज CM Bhupesh Baghel On BJP CM baghel on ED raids CM said BJP wants to contest elections on the strength of ED बीजेपी पर सीएम भूपेश बघेल ईडी के छापे पर सीएम बघेल सीएम ने कहा ईडी के दम पर चुनाव लड़ना चाहती है बीजेपी