छत्तीसगढ़ में कांग्रेस नेता पर पार्टी की ही नेत्री ने लगाए गंभीर आरोप, कहा- पद दिलाने के लिए होना चाह रहा था फिजिकल

author-image
एडिट
New Update
छत्तीसगढ़ में कांग्रेस नेता पर पार्टी की ही नेत्री ने लगाए गंभीर आरोप, कहा- पद दिलाने के लिए होना चाह रहा था फिजिकल







Raipur. कांग्रेस नेता पर महिला ने गंभीर आरोप लगाए हैं। इस बार पार्टी की महिला नेत्री ने पार्टी के नेता पर संगीन आरोप लगाए हैं। बताया जा रहा है महिला ने ऐसा दावा किया है कि बड़े पद में बैठाने के लिए कांग्रेस नेता ने उसे शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर किया गया है। साथ ही नेता की अश्लील चैट और कॉल भी महिला कांग्रेस नेत्री के पास है। वहीं इस मामले में महिला नेत्री ने रायपुर एसएसपी से शिकायत भी की है। पूरा मामला तेलीबांधा थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। 







फेसबुक पर हुई दोनों की मुलाकात





जिस कांग्रेस नेता पर गंभीर आरोप लगाए हैं उनका नाम जयंत साहू है। मिली जानकारी के मुताबिक जयंत धरसींवा से कांग्रेस के पूर्व जनपद सदस्य रहे हैं। वहीं धरसींवा विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस पार्टी के लिए काम करते हैं। गंभीर आरोप लगाने वाली महिला नेत्री बेमेतरा की रहने वाली है। बताया जा रहा है कि जयंत और महिला नेत्री की दोस्ती कुछ समय पहले फेसबुक पर हुई। महिला नेत्री का आरोप है कि जयंत मेरे साथ फिजिकल रिलेशन बनाना चाहता था। कुछ समय पहले महिला नेत्री ने फेसबुक पर जयंत के खिलाफ एक सोशल मीडिया पोस्ट कर दी। इस पोस्ट पर महिला नेत्री ने दावा किया कि जयंत साहू का फेवरेट काम महिलाओं को पद दिलाना है और इसके बदले उन्हें इस्तेमाल करना है। 





दोनों ने एक दूसरे के सिर मढ़े आरोप





महिला नेत्री के तमाम दावों के बाद कांग्रेस नेता का बयान सामने आया है। जिसमें कांग्रेस नेता भी महिला के उपर आरोप लगा रहा है। जयंत साहू का दावा है कि महिला ने कुछ पैसे उधार लिए थे, पैसों को लौटाना न पड़े इसलिए बेबुनियाद आरोप लगाकर ब्लैकमेल कर रही है। साथ ही अपने ही दूसरे नंबर पर मेरी फोटो डीपी में लगा ली। उस नंबर से फर्जी चैट किए। मेरी महिला से कोई बातचीत नहीं हुई, महिला खुद ही अपने ही नंबर से मेरे नाम पर मैसेज करती थी ताकि मेरे खिलाफ दुष्प्रचार किया जा सके।









खबर अपडेट की जा रही है...



 



Raipur News रायपुर न्यूज Chhattisgarh News छत्तीसगढ़ न्यूज Congress leader कांग्रेस नेता Chhattisgarh Police छत्तीसगढ़ पुलिस Chhattisgarh Congress leader Serious allegations छत्तीसगढ़ कांग्रेस नेता गंभीर आरोप