महासमुंद में तेज रफ्तार कार पेड़ से टकराई, परखच्चे उड़े, 2 की मौत, बॉडी निकालने में आधा घंटा लग गया

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
महासमुंद में तेज रफ्तार कार पेड़ से टकराई, परखच्चे उड़े, 2 की मौत, बॉडी निकालने में आधा घंटा लग गया

MAHASAMUND. तेज रफ्तार गाड़ी के अनियंत्रित होने से बड़ा हादसे का एक मामला सामने आया है। महासमुंद के कोतवाली क्षेत्र में तेज रफ्तार कार अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे एक पेड़ से टकरा गई। इस हादसे में दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए और कार के अंदर फंस गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने आधे घंटे की मशक्कत के बाद उन्हें बाहर निकाला लेकिन तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी। कार भिलाई की बताई जा रही है। 





तेज रफ्तार ने ली जान





जानकारी के मुताबिक यहां के हाउसिंग बोर्ड कालोनी निवासी 20 वर्षीय विकास साहू और उसका साथी आर्यन मिश्रा किसी काम से घोड़ारी जाने के लिए कार से रवाना हुए थे। अभी वे घर से निकलकर एनएच 353 पर पहुंचे थे। कार की रफ्तार काफी तेज थी, जिससे अचानक वह बेकाबू हो गई और फिर सड़क किनारे जाकर एक पेड़ से टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। इस घटना के बाद आस-पास के लोगों और राहगीरों की भीड़ जुट गई। उन्होंने इसकी सूचना तत्काल कोतवाली थाने में दी। 





आधे घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद गाड़ी से निकाला 





पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बचाव कार्य शुरू किया। दोनों गंभीर रूप से घायल थे और अंदर बुरी तरीके से फंसे हुए थे। उन्हें सुरक्षित तरीके से निकालने में काफी मशक्कत करनी पड़ी। मौके पर गैस कटर मंगवाया गया और उसकी मदद से करीब आधे घंटे में उन्हें गाड़ी से बाहर निकाला गया। हालांकि ज्यादा खून बहने की वजह से दोनों ने दम तोड़ दिया था। हादसे की जानकारी उनके परिजनों को दी गई। परिजन तत्काल घटनास्थल पर पहुंचे। उनका रो-रोकर बुरा हाल था। 





दोनों के घरों में शोक का माहौल





हाउसिंग बोर्ड स्थित दोनों परिवारों में शोक का माहौल है। साथ ही लोग इस बात पर भी चर्चा कर रहे हैं कि वे गाड़ी इतनी तेज रफ्तार से नहीं चलाते तो विपरीत परिस्थित‍ि बनने पर भी वे समय रहते उसे नियंत्रित कर सकते थे। परिजनों को भी अपने बच्चों को वाहन देते समय इस बात की हिदायत दी जानी चाहिए ताकि वे मस्ती में ही या जल्दबाजी में जान जोखिम में न डालें।



Chhattisgarh News छत्तीसगढ़ न्यूज छत्तीसगढ़ में सड़क हादसा chhattisgarh road accident Mahasamund car collided with tree कार पेड़ से टकराई गाड़ी क्ष्रतिग्रस्त