छत्तीसगढ़ में लेटर पॉलिटिक्स, CM भूपेश के पत्र का नेता प्रतिपक्ष ने लेटर लिखकर ही दिया जवाब, कहा- इन-इन विषयों पर बताइए क्या किया?

author-image
एडिट
New Update
छत्तीसगढ़ में लेटर पॉलिटिक्स, CM भूपेश के पत्र का नेता प्रतिपक्ष ने लेटर लिखकर ही दिया जवाब, कहा- इन-इन विषयों पर बताइए क्या किया?















Raipur. छत्तीसगढ़ में जमकर लेटर पॉलिटिक्स हो रही है। पहले सीएम भूपेश बघेल ने नेता प्रतिपक्ष को पत्र लिखकर कहा था कि मोदी जी से मिलेंगे तो राज्यहित में 11 योजनाओं के बारे में भी चर्चा करिएगा। इसके जवाब में छत्तीसगढ़ के नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने भी सीएम के नाम लेटर लिखा है। पत्र में निशाना साधते हुए कहा है कि आपको विधानसभा चुनाव नगदीक आते ही राज्य के नागरिकों की हित की याद आई.. बीजपी विधायक दल जनहित के मद्दे को सड़क से लेकर सदन तक उठाती आई है और उठाती रहेगी। 





पत्र के माध्यम से मांगी जानकारी





नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने सीएम भूपेश बघेल से पत्र लिखकर कुछ जानकारी मांगी है। नेता प्रतिपक्ष का कहना है कि जनहित में जानकारी बहुत आवश्यक है, छत्तीसगढ़ की जनता को जानकारी उपलब्ध करवाएं। यह लिखते हुए 13 सवाल खड़े किए हैं। जिन में केंद्र से पहुंची योजनाओं की राशियों, कोयला घोटाला, कर्ज कितना, शराबबंदी की घोषणा, प्रधानमंत्री आवास, नरवा-घरवा-गुरवा-बाड़ी, गौहत्या, युवाओं को रोजगार, आदिवासी बच्चों की मौत, कर्मचारियों के आंदोलन और टीएस सिंहदेव को लेकर सवाल खड़े किए हैं साथ ही छत्तीसगढ़ के जनता तक इसकी जानकारी पहुंचाने की बात कही है।





publive-image







जनादेश का अपमान हुआ- नारायण चंदेल





छत्तीसगढ़ के नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने पत्र के आखिरी में सरकार पर निशाना साधते हुए कहा है कि बड़ी आशा और विश्वास के साथ प्रदेश की जनता ने विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी को जनादेश दिया है। लेकिन दुर्भाग्य है कि जनादेश का अपमान किया और जनता के साथ छल और धोखा दिया है।





सीएम भूपेश बघेल ने पत्र में क्या लिखा?





मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने 6 अप्रैल को नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल को पत्र लिखा था। जिसमें भूपेश बघेल ने लिखा था किबीजेपी नेताओं की पीएम मोदी से मुलाकात शीघ्र संभावित है। सीएम ने  बीजेपी विधायक दल से अपील की है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से होने वाली मुलाकात में GST क्षतिपूर्ति, कोल रॉयल्टी, मेट्रो रेल और हवाई सेवा समेत प्रदेश हित की 11 मांगों पर चर्चा करें।



Raipur News रायपुर न्यूज छत्तीसगढ़ न्यूज Leader of Opposition Narayan Chandel नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल Chhattisarg News CM Bhupesh Baghel letter Leader Of Opposition letter to CM मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को पत्र नेता प्रतिपक्ष का मुख्यमंत्री को पत्र