छत्तीसगढ़ में नारायणपुर के पास नक्सलियों ने यात्री बस को किया आग के हवाले, मौके पर पुलिस बल रवाना

author-image
एडिट
New Update
छत्तीसगढ़ में नारायणपुर के पास नक्सलियों ने यात्री बस को किया आग के हवाले, मौके पर पुलिस बल रवाना



Raipur. छत्तीसगढ़ में नक्सलियों का उत्पात लगातार बढ़ता जा रहा है। अब नक्सलियों ने यात्री बस को निशाना बनाया और आग के हवाले कर दिया है। बताया जा रहा है कि दंतेवाड़ा-नारायणपुर जिले के बीच चलने वाली यात्री बस को नक्सिलयों ने आग के हवाले कर दिया है। बस में करीब 20 से ज्यादा यात्री सवार थे। जिसे लगभग 25 से 30 की संख्या में पहुंचे  नक्सलियों ने इस पूरे घटनाक्रम को अंजाम दिया है।





घात लगाकर बैठे थे नक्सली





मिली जानकारी के अनुसार नक्सिलयों ने पहले यात्रियों को बस से नीचे उतारा और फिर डीजल टैंक फोड़कर बस में आग लगा दी। हालांकि, इस वारदात में सारे यात्री सुरक्षित हैं। मामला मालेवाही थाना क्षेत्र का है। जानकारी के मुताबिक, शनिवार की सुबह बस नारायणपुर से दंतेवाड़ा की तरफ आ रही थी। दंतेवाड़ा-नारायणपुर के बीच बारसूर-पल्ली मार्ग पर घोटिया चौक के पास करीब 25 से 30 नक्सली पहले से ही घात लगाकर बैठे हुए थे। जैसे ही बस पहुंची तो माओवादियों ने बस को रुकवाया। सारे यात्रियों को नीचे उतारा कर बस को फूंक दिया। वारदात के बाद इलाके में भारी संख्या में बैनर-पोस्टर भी चस्पा किए। साथ ही चालक को भी धमकी दी है कि इस मार्ग पर बस न चलाए। 





मौके के लिए पुलिस बल रवाना





बताया जा रहा है कि बारसूर-पल्ली मार्ग में स्थित मालेवाही और बोदली कैंप के  बीच स्थित घोटिया चौक में नक्सलियों ने वारदात की है। घटना स्थल से दोनों कैंप नजदीक है। वारदात की खबर मिलते ही फोर्स को मौके के लिए रवाना किया गया है। नक्सलियों ने सड़क पर पेड़ की टहनी को काटकर डाल दिया है। अब जवान इलाके की सर्चिंग कर रहे हैं। माओवादियों के लगाए बैनर को भी जवानों ने बरामद कर लिया है। 







बीजापुर में पुल को किया ब्लास्ट





जानकारी मिल रही है कि नक्सलियों ने बीजापुर से गंगालूर मार्ग पर किकलेर के पास एक पुल में विस्फोट कर दिया है। ब्लास्ट के बाद बीजापुर गंगालूर मार्ग बंद हो गया है।



Chhattisgarh News छत्तीसगढ़ न्यूज Narayanpur Naxalites News Dantewada Naxalites  News Chhattisgarh Maoists set a passenger bus on fire Narayanpur Naxalites Bus Fire नारायणपुर नक्सली न्यूज दंतेवाड़ा नक्सली न्यूज छत्तीसगढ़ माओवादियों ने यात्री बस में लगाई आग नारायणपुर नक्सलियों ने बस में लगाई आग