छत्तीसगढ़ के मंत्री अमरजीत भगत का बयान, BJP नेताओं का विधानसभा दौरा अपशगुन, बीजेपी ने दिया यह जवाब

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
छत्तीसगढ़ के मंत्री अमरजीत भगत का बयान, BJP नेताओं का विधानसभा दौरा अपशगुन, बीजेपी ने दिया यह जवाब

RAIPUR. छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव की बिसात बिछने लगी है। अपनी पार्टी को श्रेष्ठ साबित करने और दूसरे को नीचा दिखाने की बयानबाजी जारी है। सभी पार्टी के नेता जनता को अपने पक्ष में करने के लिए तरह-तरह के बयान दे रहे हैं। इसी कड़ी में प्रदेश में शगुन अपशगुन की राजनीति शुरू हो गई है। दरअसल, छत्तीसगढ़ सरकार में मंत्री अमरजीत भगत ने बीजेपी के विधानसभा दौरे को अपशगुन बताया है। तो इस पर बीजेपी ने पूरी सरकार को ही लपेट लिया। इसी के साथ ही प्रदेश में बढ़ रहे अपराधों को लेकर राज्य सरकार को आड़े हाथ लिया है।





मिशन 2023 की तैयारी में जुटी बीजेपी-कांग्रेस





मिशन 2023 को लेकर कांग्रेस और बीजेपी ने अभी से ही एड़ी चोटी का दम लगाना शुरू कर दिया है। रायपुर के अलावा प्रदेश के दूसरे संभाग में भी बैठकों का दौर जारी है और ऐसे में राजनीतिक बयानबाजियों का सिलसिला भी देखने को मिल रहा है। मिशन 2023 को लेकर बीजेपी नेता लगातार बैठकें कर रहे हैं। विधानसभावार दौरे भी किए जा रहे हैं। इसे प्रदेश सरकार के मंत्री अमरजीत भगत ने अपशगुन करार दिया है। 





'बीजेपी के साथ जुड़ा है अपशगुन'





मंत्री अमरजीत भगत ने कहा कि बीजेपी के साथ अपशगुन जुड़ा हुआ हैं। प्रदेश अध्यक्ष दौरे पर निकले तो उनकी गाड़ी से एक्सीडेंट हुआ, मौत की खबरें भी सामने आई। मंत्री ने कहा कि 15 सालों में किसान, आदिवासियों के लिए भी उन्होंने कुछ नहीं किया। विश्व आदिवासी दिवस के दिन प्रदेश अध्यक्ष को पद से हटा दिया। प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी को रैली के दौरान पद से हटा दिया गया। बीजेपी के लोग घर बुलाकर बेइज्जती करने वाला काम करते हैं। 





बीजेपी ने आरोपों पर किया पलटवार





कांग्रेस के इन आरोपों पर बीजेपी ने भी पलटवार किया है। पूर्व मंत्री केदार कश्यप ने कहा कि अपशगुन है या नहीं ये कोई नहीं जानता, लेकिन कांग्रेस की सरकार में अपशगुन पर अपशगुन हो रहे हैं। छत्तीसगढ़ में बलात्कार, हत्या उठाईगिरी की घटनाएं लगातार हो रही हैं। आदिवासियों के साथ अत्याचार हो रहा है। ये अपशगुन बोलकर इस बात को टालने की कोशिश कर रहे हैं। इसी अपशगुन के आधार पर इनकी सरकार चली जाएगी। बहरहाल शगुन-अपशगुन के इस फेर में फायदा किसे मिलेगा ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा। अब इसका फैसला 2023 में होगा कि जनता किसके साथ शगुन करने वाली है और किसके साथ अपशगुन होने वाला है।



Chhattisgarh News छत्तीसगढ़ न्यूज छत्तीसगढ़ में बयानबाजी बीजेपी-कांग्रेस में जुबानी जंग Rhetoric Chhattisgarh Minister Bhagat statement Minister Bhagat told BJP a bad omen verbal war between BJP-Congress मंत्री भगत का बयान मंत्री भगत ने बीजेपी को बताया अपशगुन