छत्तीसगढ़ के विधायकों को PM मोदी से मिलने के लिए करना होगा अभी इंतजार, इस चुनाव के बाद मिल सकती है पीएमओ से तारीख

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
छत्तीसगढ़ के विधायकों को PM मोदी से मिलने के लिए करना होगा अभी इंतजार, इस चुनाव के बाद मिल सकती है पीएमओ से तारीख

RAIPUR. छत्तीसगढ़ के बीजेपी विधायकों का पीएम नरेंद्र मोदी से मिलने का कार्यक्रम इन दिनों टल गया है। दरअसल, बीजेपी के सभी 14 विधायक 5 अप्रैल को दिल्ली जाने वाले थे, लेकिन अंतिम समय में पीएमओ कार्यालय से मुलाकात स्थगित होने की सूचना आई। सोमवार, 3 मार्च की रात प्रधानमंत्री कार्यालय से नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल को फोन से जानकारी दी गई कि फिलहाल पीएम इन दिनों व्यस्त हैं, इसलिए मुलाकात नहीं हो पाएगी। अगली तारीख तय होने पर सूचना देने की बात कही गई है। नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने यह जानकारी अन्य विधायकों को भी दी है। बताया जा रहा है कि कर्नाटक विधानसभा चुनाव में व्यस्तता के कारण यह कार्यक्रम टल गया है। इस चुनाव के बाद ही अब मुलाकात हो सकती है। 





छत्तीसगढ़ के बीजेपी एमएलए ने मांगा था पीएम से मिलने का समय





गौरतलब है कि विधानसभा बजट सत्र के दौरान बीजेपी विधायक दल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात के लिए समय मांगा था। लेकिन पीएम मोदी का बिजी शेड्यूल होने के कारण इतने दिनों तक मिलने की तारीख नहीं मिल पाई। वहीं कर्नाटक चुनाव की व्यवस्तता के चलते पीएमओ ने एक दिन पहले पीएम मोदी से मुलाकात को स्थगित कर दिया। वहीं, दूसरी तरफ पीएम मोदी से बीजेपी विधायकों की मुलाकात पर पीसीसी चीफ मोहन मरकाम के साथ ही कांग्रेस विधायक विकास उपाध्याय ने हमला बोल दिया। उपाध्याय ने कई मांगों को पीएम के सामने रखने के लिए भाजपा के सभी 14 विधायकों को पत्र लिखा है। इसमें ट्रेनों को सुचारू रूप से चलाने, सीनियर सिटीजन के रियायती टिकट, विलंब से चल रही ट्रेनों को समय पर चलाने, वंदे भारत एक्सप्रेस की टिकट का दाम कम करने, रसाई गैस, पेट्रोल-डीजल सहित अन्य जरुरी वस्तुओं के मूल्य को कम करने जैसी कई मांगे की गई हैं।





ये भी पढ़ें...











इन मुद्दों पर होगी चर्चा 





नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल का कहना है कि विधानसभा बजट सत्र के समय विधायकों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने का समय मांगा था। पीएम ने अब मिलने का समय दिया है, लेकिन व्यस्तता के कारण फिलहार यह कार्यक्रम टल गया है। इससे पहले चंदेल ने कहा था कि केंद्रीय योजनाओं का राज्य में ठीक से क्रियान्वयन नहीं हो रहा है। जल जीवन मिशन में भ्रष्टाचार है, पैसे की बंदरबांट हो रही है। ओडिशा और तेलंगाना जैसे राज्यों से भी छत्तीसगढ़ पीछे है। पीडीएस में गरीबों के चावल में 600 करोड़ का घोटाला हुआ। राज्य में पीएम आवास के तहत गरीबों के मकान नहीं बने। इन सभी मुद्दों पर हम विधानसभा में स्थगन लाए थे। इन मुद्दों पर पीएम मोदी से चर्चा होने वाली थी, अब ये सब चर्चाएं मुलाकात होगी, तब होगी।



पीएम से मिलने विधायक करेंगे इंतजार सीजी एमएलए MLAs will wait to meet PM CG MLA कर्नाटक इलेक्शन पीएम मोदी छत्तीसगढ़ न्यूज PM Modi Karnataka elections Chhattisgarh News