छत्तीसगढ़ पहुंचे केसी वेणुगोपाल-पवन बंसल और तारिक अनवर, महाधिवेशन के लिए तैयारियों का लिया जायजा

author-image
Vijay Choudhary
एडिट
New Update
छत्तीसगढ़ पहुंचे केसी वेणुगोपाल-पवन बंसल और तारिक अनवर, महाधिवेशन के लिए तैयारियों का लिया जायजा

शिवम दुबे, RAIPUR. छत्तीसगढ़ में होने वाले कांग्रेस महाधिवेशन को लेकर तैयारियां जोरों से चल रही हैं। 85वें कांग्रेस अधिवेशन को लेकर अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के प्रभारी महासचिव केसी वेणुगोपाल, कोषाध्यक्ष पवन बंसल और महासचिव तारिक अनवर 5 जनवरी रविवार को छत्तीसगढ़ पहुंचे हैं। तीनों दिग्गज नेता महा अधिवेशन को लेकर तैयारियों का जायजा लेने पहुंचे हैं। साथ ही पूरी तैयारी को लेकर समीक्षा बैठक का भी करेंगे।





आयोजन स्थल का लिया जायजा





अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के प्रभारी महासचिव केसी वेणुगोपाल, कोषाध्यक्ष पवन बंसल और महासचिव तारिक अनवर के छत्तीसगढ़ पहुंचने के बाद कार्यक्रम स्थल का जायजा लिया। इस दौरान उनके साथ सीएम भूपेश बघेल भी मौजूद रहे। सीएम भूपेश बघेल और छत्तीसगढ़ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम, कैबिनेट मंत्री शिव डहरिया के साथ प्रदेश के दिग्गज नेता भी मौजूद रहे। कांग्रेस का महाधिवेशन नया रायपुर के मेला मैदान में होगा, जिसमें चल रही तैयारियों का जायजा लिया गया है।





publive-image





ये खबर भी पढ़िए...





छत्तीसगढ़ के किस मंत्री ने कहा- आदिवासी हिंदू नहीं!





महाधिवेशन को लेकर समीक्षा बैठक 





केसी वेणुगोपाल पवन बंसल और तारीक अनवर छत्तीसगढ़ पहुंचे हुए हैं। 24 फरवरी से लेकर 26 फरवरी तक 3 दिवसीय कांग्रेस महाधिवेशन को लेकर तैयारियों का जायजा लेने पहुंचे हैं। कार्यक्रम स्थल का जायजा लेने के बाद वेणुगोपाल, बंसल और अनवर एक बड़ी समीक्षा बैठक करेंगे। बैठक राजधानी रायपुर के सर्किट हाउस में होगी। बैठक लेने के बाद तीनों दिग्गज नेता वापस दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे।





publive-image





कुमारी शैलजा ने की विधायकों से चर्चा





छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस प्रभारी कुमारी रविवार को शैलजा प्रदेश का दौरा कर वापस लौटी हैं। 3 दिवसीय दौरे के दौरान कुमारी शैलजा ने 3 फरवरी को एससी, एसटी, ओबीसी और माइनॉरिटी विभाग के साथ लीडरशिप मैनेजमेंट को लेकर चर्चा कर चुकी है। इसके बाद कुमारी शैलजा ने 4 फरवरी को छत्तीसगढ़ में होने वाले कांग्रेस महाधिवेशन को लेकर भी मंथन किया है। ये मंथन सर्किट हाउस में सभी विधायकों के साथ हुआ है। जानकारी देते हुए मंत्री रविन्द्र चौबे ने बताया कि सभी विधायकों से क्षेत्र के बारे में फीडबैक लिया जा रहा है। अधिवेशन को लेकर सभी विधायकों से सकारात्मक चर्चा की गई है और उन्हें आवश्यक दिशा-निर्देश भी दिए हैं।



Congress General Convention Chhattisgarh preparations Congress General Convention Chhattisgarh Venugopal Pawan Tariq visit Chhattisgarh officials reviewed preparations Congress छत्तीसगढ़ में कांग्रेस का महाधिवेशन छत्तीसगढ़ में कांग्रेस महाधिवेशन की तैयारियां छत्तीसगढ़ में वेणुगोपाल पवन तारिक का दौरा कांग्रेस महाधिवेशन की तैयारियों का पदाधिकारियों जायजा