सूरजपुर में गौठान की शासकीय ज़मीन में अतिक्रमण को लेकर विवाद, दोनों पक्षों की महिलाओं ने बरसाए लाठी डंडे, वीडियो वायरल

author-image
एडिट
New Update
सूरजपुर में गौठान की शासकीय ज़मीन में अतिक्रमण को लेकर विवाद, दोनों पक्षों की महिलाओं ने बरसाए लाठी डंडे, वीडियो वायरल







नितिन मिश्रा, Surajpur. जिले में गौठान की ज़मीन में अतिक्रमण हटाने की बात को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया, मौक़े पर मौजूद महिलाओं ने एक दूसरे पर लाठी-डंडों वार किया है। ज़िला प्रशासन आज ही ज़मीन को अतिक्रमण मुक्त करवाने जाने वाला था। अब मामले को थाना में पंजीबद्ध कर लिया गया है। पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। 





अतिक्रमण की बात को लेकर हुआ विवाद





जानकारी के मुताबिक़ सूरजपुर ज़िले के तिलसिंवा गांव में गौठान की सरकारी जमीन में अतिक्रमण को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़ गए। पहले तो दोनों पक्षों में आम बहस हो रही थी, लेकिन थोड़ी ही देर में यह विवाद इतना बढ़ गया कि महिलाएं एक-दूसरे पर लाठी और डंडों से हमला करने लगी। मौक़े पर करीबन पचास की संख्या महिलाए मौजूद रही। वीडियो में महिलायें एक-दूसरे को जमीन पर घसीट-घसीट कर मारती हुई भी दिखाई दे रही हैं। दोनों पक्षों की महिलाओं को चोटें आई हैं। बताया जा रहा है कि ज़िला का प्रशासनिक अमला आज ही सरकारी जमीन पर हुए अतिक्रमण को लेकर कार्रवाई करने की तैयारी में था। लेकिन इस घटना के बाद प्रशासन ने अतिक्रमण की कार्रवाई नहीं की है।





मामला थाने में हुआ पंजीबद्ध





अतिक्रमण को लेकर हुए विवाद के बाद दोनों पक्ष शिकायत के साथ थाने आ पहुंचे। पूरी घटना की जानकारी सूरजपुर कोतवाली में देने के बाद मामला पंजीबद्ध कर लिया गया है। अब पुलिस मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई करेगी।



Chhattisgarh News छत्तीसगढ़ न्यूज Surajpur News सूरजपुर न्यूज Fight between womens Dispute over encroachment in government land Surajpur Video Viral महिलाओं के बीच लड़ाई सरकारी भूमि में अतिक्रमण को लेकर विवाद सूरजपुर में महिलाओं का वायरल वीडियो