सीएम बघेल के कड़े तेवर - सांप्रदायिक सद्भाव बिगाड़ने की कोशिश पर आला अधिकारियों को दिया ‘फ़्री हैंड’

author-image
एडिट
New Update
सीएम बघेल के कड़े तेवर - सांप्रदायिक सद्भाव बिगाड़ने की कोशिश पर आला अधिकारियों को दिया ‘फ़्री हैंड’

Raipur. बेमेतरा के बवाल को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बड़ी बैठक की है। करीब 35 मिनट तक चली इस बैठक में सीएस अमिताभ जैन, ACS सुब्रत साहू, प्रदेश के डीजीपी अशोक जुनेजा गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू और कृषि मंत्री रविंद्र चौबे बैठक में शामिल रहे हैं। बैठक में सीएम भूपेश बघेल ने कड़े तेवर अपनाए हैं। वही आला अधिकारियों को फ्री हैंड भी दिया है जिसमें सांप्रदायिक सद्भाव बिगड़ने की स्थिति पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई कर सकते हैं। आज ही सीएम भूपेश ने पीड़ित परिवार को सहायता राशि और नौकरी का ऐलान किया है।





बड़ी बैठक के बाद वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग भी 





आला अधिकारियों के साथ मुख्यमंत्री की बैठक में गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू और कृषि मंत्री रविंद्र चौबे भी मौजूद रहे हैं। बता दें कि कृषि मंत्री रविंद्र चौबे साजा विधानसभा से ही विधायक चुने गए। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की बैठक के बाद प्रदेश के सभी कलेक्टर और एसपी के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए भी मीटिंग की गई है। वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने दो टूक अंदाज में कहा है कि ऐसे मसलों को लेकर जीरो टॉलरेंस की नीति अपनाई जाए। 





बैठक के बाद मुख्यमंत्री के निर्देश





मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की तरफ से निर्देश भी जारी किए गए हैं। इन निर्देशों में धर्म सद्भाव को प्रभावित करने वाले किसी भी  तत्व पर नजर रखने की सख्त निर्देश हैं। ग्रामीण क्षेत्रों में सबसे ज्यादा नजर रखे जाने की आवश्यकता पर बल दिया गया है। प्रदेश में अब सोशल मीडिया पर बहुत कड़ी निगरानी रखने के निर्देश दिए गए हैं। साथ ही यदि पुलिस को कोई ऐसा तत्व नजर आता है जिस पर तुरंत कार्रवाई करनी है तो किसी भी तरह का अगर मगर सोचे बिना कार्रवाई करने के कड़े निर्देश दिए।









खबर अपडेट का जा रही है.....



Raipur News रायपुर न्यूज छत्तीसगढ़ न्यूज CM Bhupesh Baghel मुख्यमंत्री भूपेश बघेल Police Department Chhattisgarh पुलिस विभाग छत्तीसगढ़ Chattisgarh News Bhupesh baghel gives free hand to officer on communal harmony भूपेश बघेल सांप्रदायिक सद्भाव पर अधिकारी को फ्री हैंड दिया है