Advertisment

BJP नेताओं पर सीएम भूपेश बघेल का हमला, ''बीजेपी नेताओं की बेटी मुस्लिम से शादी करें तो लव, बाकी करें तो जिहाद''

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
BJP नेताओं पर सीएम भूपेश बघेल का हमला, ''बीजेपी नेताओं की बेटी मुस्लिम से शादी करें तो लव, बाकी करें तो जिहाद''

BILASPUR. सीएम भूपेश बघेल 12 अप्रैल, बुधवार को बिलासपुर के अकलतरी गांव पहुंचे। यहां सलाहकार प्रदीप शर्मा के पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल हुए। मीडिया से चर्चा में सीएम ने वर्तमान राजनीतिक हालात को लेकर बीजेपी पर बड़ा हमला बोला। सीएम ने सवाल उठाते हुए कहा कि बीजेपी के लोग लव जिहाद की बात करते हैं। जबकि बीजेपी के बड़े नेताओं की बेटियां ने मुसलमानों से शादी की है। क्या यह लव जिहाद नहीं है।





सबसे बड़े बीजेपी नेता की बेटी कहां है?





छत्तीसगढ़ के सबसे बड़े बीजेपी नेता की बेटी कहां है, किसके साथ है, ये भी पूछा जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि उनकी (बीजेपी नेताओं की) बेटियां करें तो लव और दूसरे करें तो जिहाद। यहां भी बीजेपी को आंदोलन करना चाहिए और इसे रोकने की कोशिश करना चाहिए। अपने बड़े-बड़े दामादों को बीजेपी मंत्री, सांसद बनाती है और दूसरे के लिए दूसरा कानून होता है। बीजेपी केवल राजनीतिक रोटी सेंकना चाहती है। 





बीजेपी धर्मांतरण और सांप्रदायिकता पर लड़ना चाह रही है चुनाव

Advertisment





सीएम भूपेश से आगामी चुनाव के मुद्दे को लेकर कहा कि बीजेपी धर्मांतरण और सांप्रदायिकता पर चुनाव लड़ना चाह रही है। जबकि, कांग्रेस किसान, मजदूर, आदिवासी विकास, शिक्षा, स्वास्थ्य रोजगार के मुद्दों को लेकर चुनाव लड़ेगी। 15 साल में रमन सिंह ने छत्तीसगढ़ को बहुत पीछे धकेल दिया। 40% लोग गरीबी रेखा के नीचे जीवन यापन कर रहे हैं। विकास के काम जो हमने किए हैं, उस आधार पर हम वोट मांगेंगे। 





ये खबर भी पढ़ें...





Advertisment







बीजेपी​​​​​​​ के लोगों को बजट देखकर सांप सूंघ गया





सीएम ने प्रियंका गांधी के बस्तर दौरे को लेकर बीजेपी नेताओं के बयान पर भी पलटवार किया। उन्होंने कहा कि बजट देखकर ही बीजेपी के लोगों को सांप सूंघ गया है। किसानों के लिए सरकार ने जो किया, 20 क्विटंल धान खरीदने का निर्णय लिया, उसका विरोध बीजेपी ने शुरू कर दिया। बीजेपी मूलतः किसान, मजदूर आदिवासी और महिला विरोधी है, बीजेपी का असली चेहरा उजागर हो गया है। 

Advertisment





सीएम ने बिरनपुर की घटना को लेकर भी बीजेपी पर साधा निशाना





सीएम ने बिरनपुर की घटना को लेकर भी बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि जिस तरह बीजेपी के सांसद नेता वहां पहुंचे। इससे स्पष्ट है कि उनका उद्देश्य राजनीतिक है। पीड़ित परिवार का दुख कम करने वे नहीं गए थे, बल्कि आग लगी थी उसमें पेट्रोल डालने का काम बीजेपी नेताओं ने किया। बीजेपी केवल राजनीतिक रोटी सेंकना चाहती थी। लव जिहाद, पाकिस्तान, अफगानिस्तान, तालिबान बीजेपी नेताओं ने सब पोस्ट किया। लेकिन छत्तीसगढ़ शांति का टापू है, छत्तीसगढ़ के लोग इस तरह की हिंसा को पसंद नहीं करते हैं।



CM Bhupesh Baghel सीएम भूपेश बघेल Love-Jihad लव-जिहाद Baghel's attack on BJP daughters of BJP leaders marriage with Muslims बघेल का बीजेपी पर हमला बीजेपी के नेताओं की बेटियां मुसलमानों से शादी
Advertisment